Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा : यमुनानगर में SHO और चौकी प्रभारी सहित 3 को मारी गोली, दो भाइयों का झगड़ा सुलझाने गई थी टीम

गांव कलांपुर में बृहस्पतिवार देर शाम जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों के बीच हुए विवाद में मौके पर पहुंचे थाना छप्पर के एसएचओ जगदीश बिश्नौई व पंचतीर्थी चौकी प्रभारी राम कुमार गोली लगने से घायल हो गए।

हरियाणा : यमुनानगर में SHO और चौकी प्रभारी सहित 3 को मारी गोली, दो भाइयों का झगड़ा सुलझाने गई थी टीम
X

यमुनानगर के कलांपुर में गोली लगने से घायल एसएचओ व चौकी इंचार्ज अस्पताल में उपचार करवाते हुए।

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

यमुनानगर जिले के गांव कलांपुर में बृहस्पतिवार देर शाम जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों के बीच हुए विवाद में मौके पर पहुंचे थाना छप्पर के एसएचओ जगदीश बिश्नौई व पंचतीर्थी चौकी प्रभारी राम कुमार गोली लगने से घायल हो गए। एसएचओ को एक गोली टांग के पाट में लगी और दूसरी गोली पांव में लगी। वहीं, चौकी इंचार्ज के भी गोली टांग में लगने से वह घायल हो गया। वहीं, एक भाई के भी माथे में गोली का छर्रा लगने से वह घायल हो गया। मौके पर एसपी कमलदीप गोयल, डीएसपी रजत गुलिया आदि समेत अन्य पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया।

जानकारी के मुताबिक गांव कलांपुर निवासी परमिंद्र व उसके छोटे भाई राजिंद्र सिंह के बीच जमीन के ठेके को लेकर विवाद चल रहा है। बताया गया है कि पिछले कई साल से परमिंद्र ने अपने छोटे भाई राजिंद्र सिंह को अपने हिस्से की जमीन ठेके पर दी हुई थी। इस वर्ष राजिंद्र सिंह परमिंद्र की जमीन ठेके पर लेने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों भाइयों के बीच विवाद चल रहा था। बृहस्पतिवार को इसी विवाद को लेकर देर शाम दोनों भाइयों के बीच विवाद बढ़ गया और परमिंद्र ने अपने छोटे भाई राजिंद्र पर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर तान दी। सूचना मिलते ही थाना छप्पर के प्रभारी जगदीश बिश्नौई व पंचतीर्थी के चौकी प्रभारी राम कुमार पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंच गए।

इस दौरान एसएचओ परमिंद्र को समझाने लगे तो उसने गोलियां चला दी। दो गोली एसएचओ जगदीश बिश्नौई को लगी और एक गोली चौकी प्रभारी राम कुमार को लगी। वहीं, गोली का छर्रा आरोपित के भाई राजिंद्र के माथे में लग गया और वह भी घायल हो गया। गनीमत यह रही कि एसएचओ को एक गोली टांग के पाट में और दूसरी गोली पांव में लगी। जबकि चौकी इंचार्ज रामकुमार को गोली टांग में लगी। तीनों घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया। सूचना मिलते ही एसपी कमलदीप गोयल, डीएसपी रजत गुलिया व राजेंद्र मौके पर पहुंचे। समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई की जा रही थी।

मामले में की जा रही जांच

पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल का कहना है कि दो भाइयों के बीच हुए विवाद के बारे में जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

और पढ़ें
Next Story