Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हर मुद्दे पर हम मनोहर सरकार की पोल खोलेंगे : शैलजा

शैलजा ने कहा कि सरकार किसानों से बातचीत नहीं करना चाहती है और किसानों को लगातार गुमराह किया जा रहा है।

हर मुद्दे पर हम मनोहर सरकार की पोल खोलेंगे : शैलजा
X

कुमारी सैलजा।

हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने मनोहर सरकार को जनता की उम्मीदों को पूरा करने में पूरी तरह विफल करार दिया है। उन्होंने कहा है कि विधानसभा में हमारी पार्टी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आयेगी, हर मुद्दे पर हम सरकार की पोल खोलेंगे। नई दिल्ली में शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि यह सरकार पहले दिन से अल्पमत में है। सरकार बनने का मत हरियाणा के लोगों ने इन्हें नहीं दिया था। कांग्रेस पार्टी का विपक्ष में होने ने नाते यह कर्तव्य है कि सरकार की नाकामियों से जनता को अवगत कराये और हमारी पार्टी अपनी जिम्मेदारी निभा रही है।

कुमारी सैलजा ने आरोप लगाया कि हरियाणा सरकार सरकारी नौकरियों में अन्य प्रदेशों के युवाओं को भर्ती करती है और प्राइवेट नौकरियों में आरक्षण का ढोंग करती है। सरकार के इस दोहरे मापदंड से हरियाणा के लोग परिचित हैं।

उन्होंने कहा कि किसान परेशान हैं। काले कृषि कानूनों को वापस लेने की बजाए सरकार तानाशाही रवैया अपनाये हुए है। पहले बातचीत का नाटक सरकार करती थी अब वो नाटक भी बंद कर दिया गया है। सरकार किसानों से बातचीत नहीं करना चाहती है किसानों को लगातार गुमराह किया जा रहा है।सैलजा ने कहा कि किसानों से बातचीत ना करना सरकार के अहंकार को जताता है।

Next Story