Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रक और बस की टक्कर में कई सवारियां घायल, केएमपी एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

सवारी बस राजस्थान के पुष्कर से उत्तराखंड के देहरादून के लिए जा रही थी। शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे केएमपी एक्सप्रेस-वे पर आसौदा-मांडोठी टोल प्लाजा के निकट बस एक ट्रक से टकरा गई। ट्रक भी उसी दिशा में कुंडली की तरफ जा रहा था।

ट्रक और बस की टक्कर में कई सवारियां घायल, केएमपी एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा
X

केएमपी पर हुई दुर्घटना में क्षतिग्रस्त ट्रक और बस।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

शुक्रवार तड़के केएमपी एक्सप्रेस-वे पर आसौदा-मांडोठी टोल प्लाजा के निकट एक सवारी बस और ट्रक में टक्कर हो गई। जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से उपचार के लिए शहर के नागरिक अस्पताल लाया गया। गंभीर रूप से घायल सवारियों को पीजीआईएमएस रोहतक रेफर कर दिया गया, जबकि मामूली रूप से घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया।

दरअसल, एक सवारी बस राजस्थान के पुष्कर से उत्तराखंड के देहरादून के लिए निकली थी। शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे केएमपी एक्सप्रेस-वे पर आसौदा-मांडोठी टोल प्लाजा के निकट बस एक ट्रक से टकरा गई। ट्रक भी उसी दिशा में कुंडली की तरफ जा रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक पलट गया और बस भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई। इनमें राजस्थान व मध्यप्रदेश के अलावा हरियाणा के निवासी भी शामिल हैं।

दुर्घटना में 29 वर्षीय मुनीम विश्वकर्मा, 53 वर्षीय करण सिंह, 40 वर्षीय राधा, 40 वर्षीय रमेश, 24 वर्षीय गोपाल सिंह, 36 वर्षीय रामधन, 33 वर्षीय सुखचैन यादव, 13 वर्षीय शास्वत, 40 वर्षीय मंजू, 21 वर्षीय हबीद, 46 वर्षीय रमेश, 33 वर्षीय जितेंद्र, 30 वर्षीय अज्ञात और 16 वर्षीय जानकी को चोटें आई हैं। घायलों को पहले बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को पीजीआई रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और पड़ताल के साथ ही कार्रवाई शुरू कर दी।


Next Story