Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अवश्विास प्रस्ताव नहीं, सरकार का साथ देने वाले विधायक जनता की नजरों से गिरे : सैलजा

सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा लाए गए अवश्विास प्रस्ताव के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि कौन किसानों के साथ खड़ा है और कौन सत्ता के लोभ में किसान हितों की बलि चढ़ाने पर आमादा है।

अवश्विास प्रस्ताव नहीं, सरकार का साथ देने वाले विधायक जनता की नजरों से गिरे : सैलजा
X

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा

चंडीगढ़। कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा लाए गए अवश्विास प्रस्ताव के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि कौन किसानों के साथ खड़ा है और कौन सत्ता के लोभ में किसान हितों की बलि चढ़ाने पर आमादा है। सरकार का साथ देने वाले विधायक सत्ता लोलुपता के कारण प्रदेश की जनता के हितों को पूरी तरह से भूल चुके हैं। आज विधानसभा में अवश्विास प्रस्ताव नहीं गिरा है, बल्कि सरकार का साथ देने वाले विधायक जनता की नजरों से गिरे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष सैलजा ने यहां जारी बयान में यह बात कही। सैलजा ने कहा कि लोकतंत्र और राजनीति में सर्वोच्च स्थान जनता व जनभावना का होता है। तीन कृषि विरोधी काले कानूनों के खिलाफ पिछले 100 दिनों के ज्यादा के समय से किसान सड़कों पर बैठे हुए हैं। देश के किसानों के साथ पूरे हरियाणा प्रदेश के किसान तीन कृषि विरोधी काले कानूनों के खिलाफ आंदोलनरत हैं। 200 से ज्यादा किसान अपना बलिदान दे चुके हैं। भाजपा सरकार संवेदनहीनता की सभी सीमाओं को पार कर चुकी है। आज वक्त किसानों के साथ खड़े होने का था। आज इस अवश्विास प्रस्ताव के बाद किसानों के पक्ष में बड़ी-बड़ी बातें करने वाली पार्टियों और विधायकों का नकाब जनता के सामने उतर गया है। प्रदेश की जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी।

Next Story