Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी : एक और हाई प्रोफाइल सोसायटी की सुरक्षा में सेंध, चोरों ने लग्जरी गाड़ियों को निशाना बनाया

देर रात चोरों ने स्कॉर्पियो गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। शीशा टूटते ही गाड़ी का हूटर बज गया, जिससे सोसायटी के लोगों की नींद टूट गई। जब लोग गाड़ियों की ओर जाने लगे, तो वहां से तीन-चार लोग भागने लगे। उनमें से एक को लोगों ने मौके पर ही काबू कर लिया। सूचना देने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान पदैयावास निवासी सोमनाथ के रूप में हुई है।

रेवाड़ी : एक और हाई प्रोफाइल सोसायटी की सुरक्षा में सेंध, चोरों ने लग्जरी गाड़ियों को निशाना बनाया
X

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

शहर की हाई प्रोफाइल अमंगनी सोसायटी से कार गायब होने के मामले में पुलिस एफआईआर तक दर्ज नहीं सकी है। अब एक और हाई प्रोफाइल सोसायटी एलीगेंट सिटी की सुरक्षा व्यवस्था को चोरों ने आइना दिखाने का काम कर दिया है। रात को चोरों ने सोसायटी में खड़ी लग्जरी गाड़ियों को निशाना बनाया, परंतु एक गाड़ी का सायरन बज जाने के बाद चोर भागने में कामयाब हो गए। सोसायटी के लाेगों ने भागते हुए एक चोर को काबू कर लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

पुलिस को दर्ज शिकायत में एलिगेंट सिटी में रहने वाले अशोक शर्मा ने बताया कि रात को उसने अपनी इनोवा कार सोसायटी में पार्क की थी। उसकी गाड़ी के साथ पड़ोसी की स्कॉर्पियो गाड़ी और अजीत सिंह की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी भी खड़ी थी। देर रात चोरों ने स्कॉर्पियो गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। शीशा टूटते ही गाड़ी का हूटर बज गया, जिससे सोसायटी के लोगों की नींद टूट गई। जब लोग गाड़ियों की ओर जाने लगे, तो वहां से तीन-चार लोग भागने लगे। उनमें से एक को लोगों ने मौके पर ही काबू कर लिया। सूचना देने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान पदैयावास निवासी सोमनाथ के रूप में हुई है।

पूछताछ के दौरान सोमनाथ ने बताया कि उसके साथ गाड़ी चोरी करने के लिए उसका साथी धांदू व दो अन्य लोग थे। शिकायतकर्ता के अनुसार आरोपियों ने वहां खड़ी दो अन्य गाड़ियों को भी चोरी करने का प्रयास किया था, लेकिन लॉक नहीं खुलने के कारण वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए। मॉडल टाउन पुलिस ने चोरी के प्रयास का केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी रतनलाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान वाहन चोरी की अन्य वारदातो से भी पर्दा उठने की संभावना है।

सोसायटी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

हाई प्रोफाइल सोसायटीज में मेंटिनेंस के नाम पर अच्छा पैसा वसूल किया जाता है। इन सोसायटीज में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता होने के दावे किए जाते हैं। इसके बावजूद इनकी सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में है। कुछ समय पूर्व ही एलीगेंट सिटी के पास अमंगनी सोसायटी से एक कार गायब होने का मामला कसोला पुलिस तक पहुंचा जाता। इस कार को दूसरी आरसी और डुप्लीकेट चाबी से ले जाया गया था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामले को रफा-दफा कर दिया। आज तक इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

और पढ़ें
Next Story