Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली CBI के एसपी के साथ रोहतक में हाथापाई, I Card छीन ले गया युवक

आईएमटी थाना पुलिस को दी शिकायत में रवि गंभीर ने बताया कि वह न्यू दिल्ली 75 के रहने वाले हैं और सीबीआई में एसपी दिल्ली कार्यरत हैं। वह बुधवार रात को भाई की लड़की की शादी में रोहतक आ रहे थे।

बिहार तक दो भाइयों को शराब के नशे में ड्राइवर ने जमकर पीटा, फिर बनाया बंधक, बस मामूली सी थी बात
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

दिल्ली सीबीआई के एसपी के साथ रोहतक में एक युवक ने हाथापाई कर गाड़ी की चाबी और आईकार्ड छीन लिया। बाद में युवक मौके पर चाबी फेंक गया और आईकार्ड साथ लेकर फरार हो गया। एसपी ने इसकी शिकायत पुलिस को दी।

मामले के अनुसार, आईएमटी थाना पुलिस को दी शिकायत में रवि गंभीर ने बताया कि वह न्यू दिल्ली 75 के रहने वाले हैं और सीबीआई में एसपी दिल्ली कार्यरत हैं। आरोप है कि वह बुधवार शाम अपनी सियाज कार से दिल्ली से भतीजे पराग गंभीर के साथ भाई की लड़की की शादी में रोहतक आ रहे थे। वह जब खरावड़ स्थित गजानिया होटल के पास पहुंचे तो एक बोलेरो उनकी गाड़ी को क्रॉस कर रुकी। जिस कारण उनको भी अचानक अपनी गाड़ी रोकनी पड़ी। बोलेरो चालक अपनी गाड़ी से उतरा और उनसे गाली गलौज करने लगा। आरोपी की गाड़ी में एक लड़का और एक बुजुर्ग महिला भी थी। रवि गंभीर ने बताया कि आरोपी युवक ने उनकी कार की चाबी जबरदस्ती निकाल ली। इसके बाद वह अपनी गाड़ी में लाठी-डंडा तलाशने लगा तो उसे नहीं मिला। उसने उनकी कार के बोनट पर कई बार मुक्के मारे। जब उन्होंने बताया कि वह सीबीआई में एसपी है और उनका कोई कसूर भी नहीं है।

एसपी रवि गंभीर ने बताया कि आरोपी ने उनका गिरेबान पकड़ लिया। आरोपी के साथी युवक ने बीच बचाव किया। उन्होंने अपने बचाव में आई कार्ड दिखाया तो युवक ने उनका आई कार्ड भी छीन लिया। इसके बाद आरोपी उनका आई कार्ड छीनकर ले गया और गाड़ी की चाबी वापस फेंक गया। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Next Story