Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गुरु- शिष्य का रिश्ता कलंकित : स्कूल संचालक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, सहमी हुई है पीड़ित

शुरुआती दौर में छात्रा ने भय के कारण कुछ नहीं बताया लेकिन बाद में अभिभावकों द्वारा पूछे जाने पर लड़की ने सारी सच्चाई बता दी।

गुरु- शिष्य का रिश्ता कलंकित : स्कूल संचालक ने नाबालिग छात्रा से की छेड़छाड़, सहमी हुई है पीड़ित
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हरिभूमि न्यूज. कैथल

गुरु शिष्य का पवित्र रिश्ता उस समय तार-तार होता नजर आया जब एक प्राइवेट स्कूल संचालक ने एक नाबालिग छात्रा की अस्मत लूटने का प्रयास किया। बुरी तरह से सहमी छात्रा ने यह बात अपने अभिभावकों को बताई और बाद में अभिभावकों ने अब इसकी शिकायत पुलिस को दी है।

महिला पुलिस कैथल को दी शिकायत में शहर की एक कालोनी के अभिभावक ने आरोप लगाया कि उसकी लड़की कैथल के पटेल नगर कैथल के एक पब्लिक स्कूल में पढ़ती है। उसने आरोप लगाया कि स्कूल संचालक एवं अध्यापक ने उसकी लड़की के साथ छेड़छाड़ की। शुरूआती दौर में तो छात्रा ने भय के कारण कुछ नहीं बताया लेकिन बाद में अभिभावकों द्वारा पूछे जाने पर लड़की ने सारी सच्चाई बता दी। उसने बताया कि आरोपी स्कूल संचालक ने उसके साथ कई बार छेड़छाड़ की। बाद में अभिभावकों ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। मामले की जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुनीता ने बताया कि पुलिस ने स्कूल संचालक के खिलाफ नाबालिगा से छेड़छाड़ के आरोप में पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story