Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

समालखा पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई, राजमिस्त्री का हत्यारोपित गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने पहले मृतक के साथ शराब पी थी। उसी दौरान दौरान दोनों में कहासुनी हो गई और विजय ने आस मोहम्मद के सर में चोट चोट मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

समालखा पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई, राजमिस्त्री का हत्यारोपित गिरफ्तार
X
हत्या का आरोपित पुलिस की गिरफ्त में। 

समालखा। पिछले दिनों समालखा में लगातार कई हत्याओं के मामले सामने आए थे जिनके बाद पुलिस प्रशासन (Police administration) पर सवालिया निशान उठने लगे थे। लेकिन अब पुलिस धीरे-धीरे सभी हत्याओं (murders) की गुत्थी सुलझाने में कामयाब हो रही है ।

लगभग 1 सप्ताह पहले समालखा के गांव आट्टा में राजमिस्त्री का काम करने वाले एक युवक की सिर में चोट मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या करने के बाद शव को गांव में ही एक सड़क पर फेंका गया था। जिसकी शिनाख्त गांव के ही आस मोहम्मद के नाम से हुई थी। मृतक के पिता इलियास की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी थी। जिसमें गांव के ही विजय नामक युवक को गिरफ्तार किया गया है जिसमें पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने पहले मृतक के साथ शराब पी थी। उसी दौरान दौरान दोनों में कहासुनी हो गई और विजय ने आस मोहम्मद के सर में चोट चोट मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मामले को लेकर थाना प्रबंधक अंकित ने बताया कि आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है। जिसे आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और हत्या में प्रयुक्त हुए हथियार को तलाशा जाएगा।

Next Story