Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेहत मंत्री का स्वास्थ्य बिगड़ने की फैली अफवाह, विज बोले- मैं बिल्कुल स्वस्थ

मंत्री अनिज विज ने प्रदेश के एसीएस होम और पुलिस प्रमुख सहित कईं आला अफसरों के साथ अहम बैठक की और कोविड के बढ़ते संक्रमण और तैयारी को लेकर विचार मंथन किया।

सेहत मंत्री का स्वास्थ्य बिगड़ने की फैली अफवाह, विज बोले- मैं बिल्कुल स्वस्थ
X

बैठक लेते मंत्री अनिल विज।

प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज शुक्रवार को रोजाना की तरह से चंडीगढ़ अपने आफिस में पहुंचकर स्वास्थ्य विभाग, गृह विभाग, एनएचएम अन्य कईं विभागों के अफसरों के साथ में बैठक की। इस दौरान उन्होंने मंत्रालय में पहुंचे आम लोगों से भी मुलाकात कर उनके मामले सुने व निस्तारण किया। इस दौरान विज ने प्रदेश के एसीएस होम और पुलिस प्रमुख सहित कईं आला अफसरों के साथ अहम बैठक की।

शुक्रवार की बैठक के दौरान विज ने सेहत विभाग के अफसरों के साथ में जहां कोविड के बढ़ते संक्रमण, तैयारी को लेकर विचार मंथन किया। इस दौरान डीजी हेल्थ वीना सिंह, वीके बंसल, एनएचएम के एमडी से राज्यभर में इंतजाम, वैक्सीनेशशन की मुहिम, कोरोना के मामलों को लेकर विस्तार से चर्चा की। वहीं एसीएस होम राजीव अरोड़ा और डीजीपी मनोज यादव के साथ में राज्यभर में कानून व्यवस्था, किसान आंदोलन, किसानों की संयुक्त संघर्ष समिति की ओर से दिए गए जाम को लेकर तैयारी को लेकर बातचीत की व निर्देश जारी किए। विज ने साफ कर दिया है कि किसी को भी कानून व्यवस्था बिगाड़ने, शांति भंग करने की इजाजत नहीं है, शांतिपूर्ण ढंग से आंदोलन में कोई दिक्कत नहीं हैं।

डिस्पेंसरी में कराई जांच, अफवाहों को लगे पंख

हरियाणा के गृह एवं सेहत मंत्री अनिल विज शुक्रवार को अंबाला छावनी से सीधे एमएलए हास्टल डिस्पेंसरी हरियाणा पहुंचे। जहां पर उन्होंने स्वास्थ्य की जांच कराई। जांच को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ शरारती तत्वों की ओऱ से अफवाहें फैला दी और यहां तक फैला दिया कि विज आफिस से मीटिंग छोड़कर चले गए। हालांकि सेहत की जांच उन्होंने आफिस में पहुंचने से पहले ही करा ली थी। कोविड की चुनौती से ठीक होकर बाहर निकले विज को इसके बाद दिखने वाले साइड इफेक्ट की चुनौती से जूझना पड़ रहा है। बाद में विज ने साफ कर दिया कि मेरा स्वास्थ्य स्थिर है, डाक्टरों ने जांच कर ली है। विज ने कहा कि वे लगातार इसी तरह से काम करते रहेंगे।

Next Story