Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर से भागे राजस्थान के नाबालिग प्रेमी जोड़े को RPF ने पकड़ा

पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए परिजनों की मौजूदगी में इन्हें राजस्थान पुलिस को सौंप दिया गया।

घर से भागे राजस्थान के नाबालिग प्रेमी जोड़े को RPF ने पकड़ा
X

आरपीएफ के जवान घर से भागे नाबालिग लड़का व लड़की को परिजनों की मौजूदगी में पुलिस को सौंपते हुए।

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

ट्रेन में सवार होकर घर से भागे राजस्थान के जिला झुंझुनु के गांव उदयपुरवाटी के नाबालिग प्रेमी जोड़े को रेवाड़ी आरपीएफ जवानों ने अपनी सूझबूझ से पकड़ लिया। पुलिस को साथ लेकर रेवाड़ी पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में लड़का-लड़की को संबंधित राजस्थान पुलिस को सौंप दिया गया।

आरपीएफ निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि नारनौल आरपीएफ आउट पोस्ट इंचार्ज अशोक कुमार ने उदयपुरवाटी के 17 वर्षीय लड़का व 16 वर्षीय लड़की की फोटो शेयर कर रेवाड़ी आरपीएफ स्टाफ के वाट‍्सएप पर इनके घर से भाग होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही ड्यूटी पर तैनात स्टाफ को सूचना के बार एसआई अनील कुमार के नेतृत्व में कांसटेबल अनील कुमार व परमजीत यादव ने नारनौल से रेवाड़ी पहुंची ट्रेन की गहनता से छानबीन की और घबराए लड़का-लड़की को पूछताछ व फोटो मिलान करने के बाद उतार लिया गया।

उन्हें रेवाड़ी पोस्ट में महिला कांस्टेबल मंजिता व अनील कुमार की देखरेख में रखा गया। तत्पश्चात उनके परिजनों व संबंधित पुलिस स्टेशन को फोन द्वारा सूचना दी गई। वहां के पुलिस कांस्टेबल सुभाष यादव व निर्मला के साथ परिजन रेवाड़ी पहुंचे। पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए परिजनों की मौजूदगी में राजस्थान पुलिस को सौंप दिया गया।

Next Story