Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिसार में डॉक्टर की कोठी से बड़ी चोरी करने वाला रोमियो गिरफ्तार, पूरा सोना और 14 लाख की नकदी बरामद

सेक्टर 16-17 में डाक्टर रामकुमार की कोठी में घुसकर 40 तोले सोना तथा 32 लाख रुपये की नकदी चोरी कर ली गई थी। आरोपी करीब एक महीने पहले ही जमानत पर आया था।

हिसार में डॉक्टर की कोठी से बड़ी चोरी करने वाला रोमियो गिरफ्तार,  पूरा सोना और 14 लाख की नकदी बरामद
X
पुलिस गिरफ्त में चोर

हरिभूमि न्यूज : हिसार

हिसार के सेक्टर 16-17 में डाक्टर रामकुमार की कोठी में घुसकर 40 तोले सोना तथा 32 लाख रुपये की नकदी चोरी करने के मामले में पुलिस ने गांव कैमरी निवासी गोलू उर्फ धोलू उर्फ रोमियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित से चोरी किया गया लगभग पूरा सोना तथा 14 लाख रुपये की नकदी भी बरामद कर ली है। पुलिस आरोपित को शनिवार को अदालत में पेश कर उसका रिमांड मांगेगी। शुरुआती पूछताछ में पहले भी उसकी कई आपराधिक मामलों में संलिप्त पाई गई है और वह जेल भी जा चुका है। करीब एक महीने पहले ही जमानत पर आया था।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पूजा वशिष्ठ ने बताया कि चोरी की वारदात को सुलझाने के लिए पुलिस की 5-6 टीमें लगी हुई थी। टीमों में सीसीटीवी में दिखा दे रहे संदिग्धों के भी फोटो लिए हुए थे। टीमों ने डोर-टू-डोर संदिग्ध की तलाश में सर्च अभियान चलाया और पुलिस को सफलता भी हाथ लगी। इस गुत्थी को सुलझाने में सीआईए की बड़ी भूमिका रही। पुलिस ने आरोपित से चोरी किया गया सोना लगभग बरामद कर लिया है, जबकि नकदी की रिकवरी व अन्य पूछताछ के लिए उसे रिमांड पर लिया जाएगा।

यह था मामला

गौरतलब है कि बुधवार को मेडिसिटी अस्पताल के संचालक डॉ. राम कुमार की सेक्टर-16-17 स्थित कोठी पर दिनदहाड़े चोरी की वारदात हुई थी। चोर कोठी से करीब 40 तोले सोना तथा 32 लाख रुपये की नकदी चुरा करके ले गए थे। वारदात को मामला का संज्ञान लेते हुए बृहस्पतिवार को शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने डॉ. राम कुमार के आवास का दौरा किया था और पुलिस अधिकारियों को अगले दो दिन में चोरी में संलिप्त आरोपितों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे।

और पढ़ें
Next Story