Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक की महिला से हिसार में एक माह तक करते रहे गैंगरेप, दादी ले गई थी आरोपियों के पास

विवाहिता ने बताया कि उसका पति के साथ झगड़ा हो गया था। गोहाना में रहने वाली उसकी दादी अपने साथ उसे हिसार के आजाद नगर में रहने वाली महिला राजो के पास ले गई थी।

Minor gang raped in a hotel in patna Digha police station area hindi news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिसार। रोहतक की रहने वाली विवाहिता से एक माह तक हिसाार के आजाद नगर में गैंगरेप किया गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसकी दादी समेत 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट, षड्यंत्र रचने तथा धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। नामजद आरोपितों में शिकायतकर्ता की गोहाना निवासी दादी, हिसार के आजाद नगर निवासी अमित, अमित की पत्नी राजो, पदम तथा उसकी मां आशा शामिल हैं।

पुलिस को दी शिकायत में विवाहिता ने बताया कि उसका अपने पति के साथ झगड़ा हो गया था। इस पर गोहाना में रहने वाली उसकी दादी अपने साथ ले गई थी। वहां से जाने के बाद उसकी दादी उसे खुद आजाद नगर में रहने वाली महिला राजो के पास ले गई। वहां उसकी दादी ने उसे कहा कि तुम यहां कुछ दिन रुको बाद में मैं ले जाऊंगी। वह वहां रुकी तो अमित और पदम ने कुछ खिला दिया। उसके बाद उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले गए। नशीली चीज खिलाकर आरोपित एक माह तक उसके साथ गैंगरेप करते रहे।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसकी दादी के अलावा राजो तथा आशा ने आरोपितों की हवस का शिकार बनवाया। उसने मौका देख कर पड़ोस में रहने वाली एक महिला से फोन लेकर अपने घरवालों से सम्पर्क कर आपबीती बताई। इसके बाद उसके घर वाले मौके पर पहुंचे और आरोपितों से छुड़वाकर ले गए। आरोप है कि आरोपितों ने उसे एक कमरे में बुलाकर धमकी दी और कहा कि इस दौरान जो तेरे साथ हुआ है, उसके बारे में किसी को बताएगी तो तुझे और तेरे परिवार को जान से मरवा देंगे। पुलिस ने इस मामले में 3 महिलाओं सहित 5 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।



Next Story