Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनोहर लाल केे खिलाफ गाना बनाने वाले रॉकी मित्तल विज के पक्ष में आए, CMO में बैठे लोगों पर बड़े आरोप

रॉकी मित्तल ने कहा कि 2014 से पहले जो लोग भाजपा पार्टी के लिए दिन -रात काम कर रहे थे और वो आज कहीं दिखाई नहीं दे रहे।

मनोहर लाल केे खिलाफ गाना बनाने वाले रॉकी मित्तल विज के पक्ष में आए, CMO में बैठे लोगों पर बड़े आरोप
X

हरिभूमि न्यूज. फतेहाबाद

स्पेशल पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन के पद से हटाने के बाद सीएम मनोहर लाल को हटाकर हरियाणा में उनकी जगह यूपी के सीएम योगीनाथ जैसा सीएम बनाने का गाना बनाने वाले रॉकी मित्तल अब गृह मंत्री अनिल विज के पक्ष में आए हें। रॉकी मित्तल ने अनिल विज का पक्ष लेते हुए कहा है कि विज एक ईमानदार व साफ छवि के नेता है और वह पूरी ईमानदारी से काम कर रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यरत कुछ बाहरी लोगों को अनिल विज की इमानदारी रास नहीं आ रही है इसलिए वह जानबूझकर अनिल विज के नाम पर बखेड़ा कर रहे हैं।

अनिल विज ने हमेशा सरकार को फायदा पहुंचाने की नीयत से ही काम किया है ना कि सरकार के खिलाफ। रॉकी मित्तल ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय में कुछ ऐसे बाहरी लोग बैठे हैं जो ईमानदारी से कार्य करने वाले हरियाणा के नेताओं को ईमानदारी से कार्य नहीं करने देना चाहते इसलिए उनके खिलाफ षड्यंत्र रचते रहते हैं। रॉकी मित्तल ने कहा कि सन 2014 से पहले जो भाजपा के कार्यकर्ता व नेता भाजपा पार्टी के लिए दिन रात काम कर रहे थे और अपनी जान न्यौछावर करने के लिए भी तैयार थे जिन कार्यकर्ताओं की बदौलत प्रदेश में भाजपा की सरकार आई थी, वह कार्यकर्ता और नेता आज कहीं दिखाई नहीं दे रहे और मायूस बैठे हैं क्योंकि मुख्यमंत्री कार्यालय में बैठे बाहरी लोग राज्य के भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के काम नहीं होने देते।

उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम हाऊस में बैठे उक्त बाहरी लोग विज को भी हरवाना चाहते थे लेकिन विज की खुद की पहचान होने के चलते वी इस मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाए। उन्होंने भाजपा के पुराने कार्यकर्ताओं व वरिष्ठ नेताओं से आह्वान किया कि वह मुख्यमंत्री कार्यालय में बैठे इन बाहरी लोगो की कार्यप्रणाली के खिलाफ एकजुट हो जाएं।

Next Story