Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी वारदात : पलवल में विधायक के घर के पास एक्सिस बैंक में लूट, करीब 50 लाख रुपये ले गए हथियार बंद बदमाश

3 से 4 बदमाश हथियारों से लेस होकर मोटरसाइकिल पर आए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

बड़ी वारदात : पलवल में विधायक के घर के पास एक्सिस बैंक में लूट, करीब 50 लाख रुपये ले गए हथियार बंद बदमाश
X
मौके पर जानकारी लेती पुलिस।

पलवल। पलवल में हुडा चौक के समीप बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक्सिस बैंक से 40 से 50 लाख रुपये लूट लिए। 3 से 4 बदमाश हथियारों से लेस होकर मोटरसाइकिल पर आए और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। यह बैंक पलवल के विधायक दीपक मंगला के आवास से कुछ ही कदम की दूरी पर स्थित है।

जानकारी देते हुए डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि पलवल के हुडा चौक के समीप एक्सिस बैंक से हथियार बंद बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस मौके पर पहुंची और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए। सीसीटीवी में दिख रहा है कि हथियारों से लैस 3 से 4 बदमाश बैंक में आए और बैंक गार्ड को कब्जे में लिया। इसके बाद बदमाशों ने सभी कर्मचारियों को अपने-अपने स्थान पर खड़े होने को कहा और कैश अकाउंट में जाकर पैसों को बैग में भर कर फरार हो गए। बैंक द्वारा लगभग 40 से 50 लाख रुपये की लूट बताई जा रही है। डीएसपी ने बताया कि आरोपियों की तलाशी के लिए टीमों का गठन कर दिया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

सोनीपत में पीएनबी बैंक में भी हुई थी लूट

आपको बता दें कि इसी 9 जुलाई को सोनीपत से भी बदमाश दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में महिला कैशियर को पीटकर करीब 8 से 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए थे।

Next Story