Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झज्जर : रोडवेज कर्मचारी की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से सबूत भी जुटाए है। हत्या (Killing) किसने की इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

दोस्तों को गालियां देता था 11वीं का छात्र, खेतों में बुलाकर की हत्या
X
प्रतीकात्मक फोटो

झज्जर जिले के गांव दूबलधन में बीती रात एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या (killing) का मामला सामने आया है। मृतक ओम प्रकाश झज्जर रोडवेज विभाग में बतौर लिपिक के पद पर काम करता था। वहीं वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से सबूत भी जुटाए है। वहीं पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

पुलिस जानकारी के अनुसार जानकारी के अनुसार ओमप्रकाश शुक्रवार रात को अपनी पत्नी के साथ ही घर की छत पर सोने गया था। लेकिन आधी रात के समय उसकी चेहरे व गर्दन पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। परिजन खून से लथपथ ओम प्रकाश को झज्जर नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलने के बाद डीएसपी सहित पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मामले में परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस घटना को लेकर हर पहलू पर जांच कर रही है। हत्या किसने की व हत्या करने के पीछे कारण क्या रहे इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

मामला दर्ज कर लिया: शिकायत के आधार पर कार्यवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।- जय भगवान, थाना प्रभारी, बेरी।

Next Story