Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोडवेज बस और ट्राले में भिड़ंत, एक व्यक्ति की मौत, दो दर्जन से अधिक सवारियां घायल

हिसार डिपो की बस मंगलवार सुबह अंबाला के लिए रवाना हुई थी। बस में काफी संख्या में सवारियां मौजूद थी। जैसे ही बस नरवाना स्थित मेला मंडी के निकट पहुंची तो ट्राले के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। घटना के बाद मौके पर हाहाकार मच गया।

रोडवेज बस और ट्राले में भिड़ंत, एक व्यक्ति की मौत, दो दर्जन से अधिक सवारियां घायल
X

 हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त रोडवेज बस, मौके पर खड़ा ट्राला।

हरिभूमि न्यूज : जींद

नरवाना स्थित मेला मंडी के निकट मंगलवार सुबह अंबाला की तरफ जा रही हिसार डिपो बस तथा टर्न ले रहे ट्राले के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें बस में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई। घटना की सूचना मिलने पर एसपी वसीम अकरम, एएसपी कुलदीप पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल सवारियों को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने 12 सवारियों की हालत गंभीर देख अग्रोहा मेडिकल कालेज हिसार रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले मामले की जांच कर दी है।

हिसार डिपो की बस मंगलवार सुबह अंबाला के लिए रवाना हुई थी। बस में काफी संख्या में सवारियां मौजूद थी। जैसे ही बस नरवाना स्थित मेला मंडी के निकट पहुंची तो उसी समय एक ट्राला टर्न ले रहा था। जिसके चलते बस तथा ट्राले के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इसमें बस में सवार हिसार निवासी रोडवेज विभाग से सेवानिवृत पंप आप्रेटर ओमप्रकाश की मौत हो गई जबकि दो दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई। घटना के बाद मौके पर हाहाकार मच गया। सूचना मिलते ही एसपी वसीम अकरम, एएसपी कुलदीप व स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और बस से घायलों को बाहर निकाल उपचार के लिए नागरिक अस्पताल नरवाना ले आए। यहां चिकित्सकों ने 12 लोगों की हालत गंभी देख अग्रोहा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया जबकि मृतक ओमप्रकाश के परिजनों को घटना की सूचना दी। बताया जा रहा है कि स्पीड के चलते यह हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसपी वसीम अकरम ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वो मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने अपनी देखरेख में घायलों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया है। फिलहाल बस तथा ट्राले को साइड में लगवा दिया गया है ताकि यातायात बाधित न हो। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है। जिसके शव को नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है और परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


हादसे के बाद घायल अवस्था में सड़क पर बैठी सवारियां।

Next Story