Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सड़क हादसे ने ली तीन सगे भाईयों व एक बहन की जान

जानकारी के अनुसार रविवार लगभग शाम साढ़े पांच बजे एक वैगनआर गाड़ी में एक महिला सहित चार लोग बैठकर कनीना की तरफ जा रहे थे। उनकी गाड़ी अभी झगड़ोली की नहर के पास ही पहुंची थी

सड़क हादसे ने ली तीन सगे भाईयों व एक बहन की जान
X

नारनौल। बस व वैगनआर गाड़ी की टक्कर के बाद खड़े दोनों वाहन। फोटो: हरिभूमि

हरिभूमि न्यूज़, महेंद्रगढ़। महेंद्रगढ़-कनीना सड़क मार्ग पर गांव आनावास की नहर के पास रविवार शाम एक प्राइवेट बस व वैगनआर गाड़ी की टक्कर हो गई। इस हादसे में वैगनआर गाड़ी सवार एक महिला सहित चार लोगों की मौत हुई है। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया।

जानकारी के अनुसार रविवार लगभग शाम साढ़े पांच बजे एक वैगनआर गाड़ी में एक महिला सहित चार लोग बैठकर कनीना की तरफ जा रहे थे। उनकी गाड़ी अभी झगड़ोली की नहर के पास ही पहुंची थी, उसी वक्त कनीना की तरफ से एक प्राइवेट बस आई और दोनों वाहनों की आपस में टक्कर हो गई।

जिसमें चार लोग घायल हो गए। घायलों को आसपास के लोगों के द्वारा एंबुलेंस से नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने चारों घायलों को मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि यह तीनों सगे भाई व बहन हैं। जिसमें मृतक सुरेश छाबड़ा, योगेश, जितेंद्र व संतोष शामिल है। फरीदाबाद के सेटर-19 में रहने वाला यह परिवार महेंद्रगढ़ में लड़की देखने के लिए आया था।




Next Story