Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karnal : एसबीआई बैंक के ग्राहकों के साथ लाखों की हेराफेरी

दर्जनों ग्राहकों के साथ हुई लाखों की हेराफेरी को बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक ने अंजाम दिया है। वहीं नकली रसीदों से जमा की रकम एकाउंट में नहीं पहुंचने पर फ्राड का खुलासा है।

Karnal : एसबीआई बैंक के ग्राहकों के साथ लाखों की हेराफेरी
X

करनाल । घरौंडा में एसबीआई बैंक के ग्राहकों के साथ लाखों की हेराफेरी किये जाने का मामला सामने आया है। दर्जनों ग्राहकों के साथ हुई लाखों की हेराफेरी को बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक ने अंजाम दिया है। सीएसपी पर संचालक ने लोगो से बैंक डिपॉजिट करवाने के लिए कैश लिया और उन्हें कथित नकली रसीदें थमा दी। लेकिन जब ग्राहकों के खाते में पैसे नहीं पहुंचे तो उनके साथ हुए फ्राड का खुलासा हुआ ।

जानकारी के अनुसार शहर की सिंगला लेन में एसबीआई बैंक के नजदीक स्थित ग्राहक सेवा केंद्र बीते कई दिनों से बंद है। बैंक उपभोक्ता यहां पहु्ंचते हैं लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिलता है । दरअसल सेवा केंद्र का संचालक बैंक ग्राहकों को लाखों का चूना लगा कर फरार हो गया है। सीएसपी के खिलाफ मिली शिकायतों में बाद हरकत में आये बैंक अधिकारी छानबीन में जुटे गए और संचालक के खिलाफ की पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने की बात कह रहे है ।

एसबीआई के मैनेजर रुद्र शर्मा ने इस बारे में बताया सीएसपी संचालक के खिलाफ शिकायते मिली हैं। ग्राहकों के साथ हेराफेरी की गई । संचालक के खिलाफ सबंधित कम्पनी को शिकायत दे दी गई है ।


Next Story