Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक करोड़ की फिरौती के लिए रेवाड़ी के युवक की दिल्ली में हत्या, पढ़ें पूरा मामला

पुलिस और परिजन जबतक रूपए लेकर पहुँच पाते, उससे पहले युवक की हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

एक करोड़ की फिरौती के लिए रेवाड़ी के युवक की दिल्ली में हत्या, पढ़ें पूरा मामला
X

मृतक गांव कान्हड़वास निवासी योगेश (फाइल फोटो)

रेवाड़ी के कोसली क्षेत्र के गांव कान्हड़वास निवासी युवक की एक करोड़ की फिरौती के लिए दिल्ली में हत्या का मामला सामने आया है। बदमाशों ने युवक को बंधक बनाकर एक करोड़ की रिमांड की थी। पुलिस और परिजन जबतक रूपए लेकर पहुँच पाते, उससे पहले युवक की हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार गांव कान्हड़वास निवासी योगेश के पिता का दिल्ली में डेयरी का बूथ था। उन्होंने वहां कई सालों तक कारोबार किया है। योगेश भी अपने पिता की मदद के लिए दिल्ली आता जाता था। योगेश के चाचा बीएस यादव ने बताया कि योगेश 16 नवंबर को खेतों में काम कराने के लिए दिल्ली मजदूर लेने गया था। वह बिहार के कुछ युवकों के संपर्क में था। उन्हीं से बातचीत के बाद वह दिल्ली रवाना हो गया। आरोपियों ने योगेश का अपहरण कर लिया तथा उसे एक फ्लैट पर ले गए। उसी दिन आरोपियों ने योगेश के घर पर फोन कर 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। पता लगने पर पुलिस और परिजन पहुंचे तो वहां योगेश की हत्या किए जाने का पता लगा। परिजनों ने मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

और पढ़ें
Next Story