Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद तीन साथियों सहित गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस को थी तलाश

बदमाश की पहचान नूंह के खोरी निवासी जावेद उर्फ जाबिद के रूप में हुई है। थाना ओखला दिल्ली पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था।

इनामी बदमाश मुठभेड़ के बाद तीन साथियों सहित गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस को थी तलाश
X

गिरफ्तार किए गए बदमाश।

हरियाणा पुलिस ने दिल्ली पुलिस के 50 हजार के इनामी बदमाश को नूंह से मुठभेड़ के बाद उसके अन्य तीन साथियों सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक देसी पिस्तौल, एक देसी कट्टा और कारतूस भी बरामद हुआ। गिरफ्तार इनामी बदमाश की पहचान नूंह के खोरी निवासी जावेद उर्फ जाबिद के रूप में हुई है। दिल्ली पुलिस के थाना ओखला दिल्ली से इसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था।

गिरफ्तार अन्य सहयोगियों की पहचान जिला अलवर (राजस्थान) निवासी गजेंद्र उर्फ गज्जू, गांव खोरी (नूंह) के मोहन और गांव दमदमा (नूंह) निवासी अशोक के रूप में हुई है। सूचना थी कि अपराधी अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ कृषि फार्म मुख्य सड़क तावडू के समीप सुनसान कोठरे में मौजूद है। खुद को पुलिस से घिरा देखकर जावेद और साथी बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने हवाई फायर किए और उन्हें काबू कर लिया। दीवार पर चढकर गहरी खाई में कूदकर भागते समय घायल हुए जावेद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वांछित इनामी बदमाश काबू

अन्य कार्रवाई में, पुलिस ने नूंह जिले से 5,000 रुपये के इनामी अपराधी मुसाहिद उर्फ मूसा को गिरफ्तार किया है। यह नूंह और गुरुग्राम में लूट और डकैती की साजिश रचने के लगभग आधा दर्जन मामलों में शामिल था। बदमाश लंबे समय से फरार चल रहा था। गुप्त सूचना मिलने पर इसे गांव बावला से दबोचा गया।


Next Story