Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कार में मिला प्रतिबंधित नशीली दवाइयों का जखीरा

प्रताप नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति कार में प्रतिबंधित दवाइयां रखकर कहीं सप्लाई करने जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मार्ग पर नाकाबंदी करके वाहनों की जांच शुरू कर दी।

कार में मिला प्रतिबंधित नशीली दवाइयों का जखीरा
X

आरोपित को अदालत में ले जाते हुए पुलिस।

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

प्रतिबंधित दवाइयों को कार में रखकर कहीं सप्लाई करने जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने कार में रखे प्रतिबंधित दवाइयों के दस हजार 840 कैप्सूल बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रताप नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति कार में प्रतिबंधित दवाइयां रखकर उन्हें बोंबेपुर मार्ग से लेकर कहीं सप्लाई करने जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मार्ग पर नाकाबंदी करके वाहनों की जांच शुरू कर दी। कुछ देर के बाद आरोपित व्यक्ति कार लेकर वहां पहुंच गया। पुलिस ने तुरंत कार को रोक लिया और उसकी तलाशी ली। तलाशी लेने पर कार से प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के 10 हजार 840 कैप्सूल बरामद हुए। बताया गया है कि बरामद किए गए कैप्सूलों की बाजार में कीमता हजारों रुपये में है। पुलिस ने तुरंत कार को कब्जे में लेकर आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित की पहचान संधाड़ा निवासी शाहरुख के रुप में हुई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया। मामले की जांच कर रहे प्रतापनगर थाना प्रभारी बलराज सिंह ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद है।

Next Story