Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक कोर्ट की पार्किंग को लेकर फिर फेरबदल

जिला बार एसोसिएशन की मांग के बाद पुलिस ने एसबीआई शाखा के सामने वनवे में होने वाली पार्किंग को बंद कर दिया। जिसके बाद दोनों रास्ते खोल दिए गए। यहां किसी भी वाहन को पाए जाने पर जब्त कर लिया जाएगा। जबकि सोनीपत रोड से कोर्ट रोड पर पार्किंग शुरू कर दी गई।

रोहतक कोर्ट की पार्किंग को लेकर फिर फेरबदल
X

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

कोर्ट परिसर में वाहनों की पार्किंग की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। अधिवक्ताओं ने कई बार प्रशासन के साथ मिलकर समाधान खोजने का प्रयास किया लेकिन पार्किंग समस्या जस की तस बनी हुई है। इस वजह से आए दिन पार्किंग व्यवस्था में फेरबदल होते रहते हैं। मंगलवार को एक बार फिर से पार्किंग व्यवस्था में बदलाव किया गया। जिला बार एसोसिएशन की मांग के बाद पुलिस ने एसबीआई शाखा के सामने वनवे में होने वाली पार्किंग को बंद कर दिया। जिसके बाद दोनों रास्ते खोल दिए गए। यहां किसी भी वाहन को पाए जाने पर जब्त कर लिया जाएगा। जबकि सोनीपत रोड से कोर्ट रोड पर पार्किंग शुरू कर दी गई।

कोर्ट परिसर के सामने वाले रास्ते पर पार्किंग पुरानी समस्या बन चुकी है। कई माह से एसबीआई शाखा के सामने वाले रास्ते को वनवे किया गया था। एक रास्ते को बंद कर वहां वाहनों की पार्किंग कराई जाती थी। जबकि दूसरे रास्ते से वाहनों को भेजा जाता था। जगह कम होने की वजह से जाम की समस्या भी बनी रहती थी।

समस्या को देखते हुए जिला बार एसोसिएशन के प्रधान प्रमोद दलाल, महासचिव दीपक हुड्डा ने पुलिस से मुलाकात कर समस्या के समाधान मांग की थी। जिसके बाद आर्य नगर थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह और बार एसोसिएशन के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बैंक शाखा के सामने होने वाली पार्किंग को बंद करा दिया। वहां दोनों तरफ के रास्ते वाहनों के लिए खोल दिए गए। नए प्लान के तहत दुपहिया वाहनों के लिए सोनीपत स्टैंड से कोर्ट की तरफ जाने वाले रास्ते पर पार्किंग की जाएगी। चार पहिया वाहनों को उपायुक्त निवास के सामने वाले रास्ते पर बनाई गई पार्किंग में ही रखा जाएगा।

Next Story