Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kaithal : मंत्री कमलेश ढांडा के निवास के बाहर धरने पर बैठे हटाए गए पीटीआई अध्यापक

पीटीआई अध्यापक (PTI teacher) प्रदर्शन करते हुए करनाल रोड, पेहवा चौक, नवग्रह चौक, सर छोटू राम चौक, अंबाला रोड से महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा के निवास पर पहुंचे और वहां पर जाकर धरना दिया।

Kaithal : मंत्री कमलेश ढांडा के निवास के बाहर धरने पर बैठे हटाए गए पीटीआई अध्यापक
X
महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा हटाए गए पीटीआई अध्यापकों से बातचीत करतीं हुईं व तपती धूप के चलते एक अध्यापिका हुई बेहोश।

हरिभूमि न्यूज : कैथल

शिक्षा विभाग(Education Department) द्वारा हटाए गए पीटीआई अध्यापकों(PTI teachers) ने शनिवार को शहर में प्रदर्शन किया और महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा (Minister Kamlesh Dhanda) के निवास के सामने धरना दिया और अपनी मांगों का ज्ञापन उन्हें सौंपा। धरने का नेतृत्व पीटीआई संघ के जिला प्रधान रामेश्वर धारीवाल ने किया।

इससे पूर्व सभी पीटीआई लघु सचिवालय में एकत्रित हुए। यहां पर मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें पीटीआई अध्यापकों के साथ-साथ अन्य अध्यापक संगठन व कर्मचारी संगठनों के नेता व पदाधिकारी भी शामिल हुए। इसके उपरांत पीटीआई अध्यापक प्रदर्शन करते हुए करनाल रोड, पेहवा चौक, नवग्रह चौक, सर छोटू राम चौक, अंबाला रोड से महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा के निवास पर पहुंचे और वहां पर जाकर धरना दिया।

धरने के दौरान कर्मचारियों ने शिक्षा विभाग और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों का कहना था कि सरकार एक और रोजगार देने की बात कर रही है तो वही रोजगार छीनने में भी कसर नहीं छोड़ रही है। सरकार ने पीटीआई अध्यापकों का रोजगार छीनकर हजारों परिवारों को भूखा मरने के लिए छोड़ दिया है। कैथल का तापमान करीब 40 डिग्री को भी पार कर गया था लेकिन इसके बावजूद भी पीटीआई व अन्य कर्मचारी तपती धूप में सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते नजर आए। तापमान अधिक होने के चलते धरने पर बैठे अध्यापिका इंदिरा बेहोश हो गई। ऐसे में जिला प्रशासन की भी सांसें फूल गई। बेहोश हुई इंदिरा को कैथल के एक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इसके उपरांत महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा ने पीटीआई अध्यापकों से बातचीत की तथा उनकी मांगों को मुख्यमंत्री के सामने रखने का आश्वासन दिया। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा।

Next Story