Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नारनौलवासियों के लिए राहत भरी खबर, चार दशक पुरानी सीवरेज व्यवस्था सुधरेगी

राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि शहर में बसंती धर्मशाला से शुरू होकर टीवी अस्पताल, पुलिस लाइन, माली का टिब्बा, पुरानी मंडी, खड़खड़ी, मोहल्ला खटिकान, किला रोड क्षेत्र में नई सीवरेज लाइन बिछाई जाएगी। यहां 40 वर्षों से लोग सीवरेज व्यवस्था से परेशान थे।

नारनौलवासियों के लिए राहत भरी खबर, चार दशक पुरानी सीवरेज व्यवस्था सुधरेगी
X

 नारनौल: शहर में सीवरेज लाइन बिछाने के कार्य का शुभांरभ करते राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव। फोटो: हरिभूमि

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

शहर का विकास चंडीगढ़ व मुंबई जैसे शहरों की तर्ज पर होगा। उक्त बातें प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री ओमप्रकाश यादव ने छह करोड़ 12 लाख की लागत से बनने वाली करीब 26 हजार मीटर सीवरेज लाइन का शिलान्यास करते हुए शुक्रवार को कही।

इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए राज्यमंत्री ओमप्रकाश यादव ने कहा कि शहर में बसंती धर्मशाला से शुरू होकर टीवी अस्पताल, पुलिस लाइन, माली का टिब्बा, पुरानी मंडी, खड़खड़ी, मोहल्ला खटिकान, किला रोड क्षेत्र में नई सीवरेज लाइन बिछाई जाएगी। यहां 40 वषोंर् से लोग सीवरेज व्यवस्था से परेशान थे। कई सरकारें आई और गई, लोगों की जनसमस्याएं वहीं की वहीं खड़ी थी। इस चार दशक पुरानी समस्या का स्थाई तौर पर समाधान करने का कार्य भाजपा सरकार ने कर दिखाया है।

राज्यमंत्री ने कहा कि इस सीवरेज लाइन का टेंडर पिछले वर्ष हो गया था, लेकिन इसके निर्माण में कोरोना की वजह से थोड़ी देरी हो गई थी। अब यह कार्य युद्ध स्तर पर किया जाएगा। ओमप्रकाश यादव ने कहा कि उनके विधायक काल में लगभग 36 हजार मीटर की सीवरेज लाइन व शहर में सीवरेज तथा पानी के लिए 25 करोड़ खर्च किए गए थे, जिससे शहर की दिशा व दशा सुधर गई। उन्होंने कहा कि शहर के विकास में धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। प्रदेश सरकार के खजाने लबालब भरे हुए हैं।

Next Story