Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय की रजिस्ट्रार डा. रितु बजाज ने दिया इस्तीफा, गबन का है आरोप

विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. सुषमा यादव ने बताया कि डा. रितु बजाज का मीरपुर स्थित इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी में बतौर एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर चयन हुआ है। इसके बाद उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन को रजिस्ट्रार के पद से इस्तीफा देने की पेशकश की। उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया है।

भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय की रजिस्ट्रार डा. रितु बजाज ने दिया इस्तीफा, गबन का है आरोप
X
Bhagat Phool Singh Mahila Vishwavidyalaya

हरिभूमि न्यूज . गोहाना

गांव खानपुर कलां स्थित भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय की रजिस्ट्रार डा. रितु बजाज ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफा देते ही विश्वविद्यालय प्रशासन ने डा. नीलम मलिक को कार्यवाहक रजिस्ट्रार नियुक्त कर दिया है। विश्वविद्यालय प्रशासन की माने तो डा. रितु बजाज ने मीरपुर स्थित इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी में एसोसिएट प्रोफेसर नियुक्त होने पर अपने पद से इस्तीफा दिया है।

विश्वविद्यालय में रजिस्ट्रार रहते हुए डा. रितु बजाज पर गबन का आरोप लगा। उनके खिलाफ महिला थाना में सीएम फ्लाइंग रोहतक की ओर से इस मामले में केस भी दर्ज करवाया गया है। अब उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. सुषमा यादव ने बताया कि डा. रितु बजाज का मीरपुर स्थित इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी में बतौर एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर चयन हुआ है। इसके बाद उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन को रजिस्ट्रार के पद से इस्तीफा देने की पेशकश की। उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया है।

विश्वविद्यालय प्रशासन ने डा. नीलम मलिक को अगले आदेश तक के लिए कार्यवाहक रजिस्ट्रार नियुक्त किया है। डा. नीलम मलिक इससे पहले विश्वविद्यालय में ही डिप्टी रजिस्ट्रार का पदभार संभाल रही थीं।

Next Story