Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिश्ते कलंकित : सगे भाई ने दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग बहन के साथ किया दुष्कर्म

पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर दोनों आरोपितों के खिलाफ छह पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रिश्ते कलंकित : सगे भाई ने दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग बहन के साथ किया दुष्कर्म
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

यमुनानगर में भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर दोनों आरोपितों के खिलाफ छह पोक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शहर की एक कालोनी निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पांच बच्चे हैं। जिसमें से आरोपित समेत तीन की शादी हो चुकी है जो उससे अलग रहते हैं। जबकि उसकी 12 वर्षीय लड़की व एक लड़का उसके पास रहते हैं। 21 जुलाई को उसका पति काम पर गया था जबकि वह घर की छत पर थी। उसकी 12 वर्षीय लड़की कमरे में स्कूल का काम कर रही थी। इस दौरान उसका लड़का अपने दोस्त लीला के साथ घर पर आया।

आरोपित आते ही कमरे में घुस गए और उसकी लड़की के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर वह नीचे आई तो आरोपित उसके साथ मारपीट कर भाग गए। जब वह कमरे में गई तो उसकी लड़की नग्न अवस्था में पड़ी थी। लड़की ने बताया कि आरोपित उस पर काफी दिन से गलत नजर रख रहे थे। उसने दोनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद दोनों आरोपितों के खिलाफ 6 पोक्सो एक्ट, 323, 452 व 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


और पढ़ें
Next Story