Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाओं के माध्यम से घर-घर पहुंचाया जाएगा राशन

कोरोना के मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है कि सभी बच्चों, गर्भवती महिलाओं , दूध पिलाने वाली माताओं को आंगनबाड़ी केंद्रों के माध्यम से मिलने वाला राशन आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं द्वारा घर घर पर पहुंचाया जाएगा ।

आंगनवाड़ी कार्यकर्ता व सहायिकाओं के माध्यम से घर-घर पहुंचाया जाएगा राशन
X

नूंह : अतिरिक्त उपायुक्त डॉ सुभिता ढाका ने आंगनवाड़ी सेंट्रल घासेड़ा के दौरे के दौरान कहा कि आंगनबाड़ी केंद्रों, शिशु गृह के बंद रहने के दौरान नौनिहालों, गर्भवती महिलाओं, दूध पिलाने वाली माताओं, किशोरियों को विभिन्न योजनाओं का लाभ आंगनबाड़ी कर्मचारियों, सहायकों के माध्यम से देना सुनिश्चित किया जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना के मामलों की बढ़ती संख्या को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है कि सभी बच्चों, गर्भवती महिलाओं , दूध पिलाने वाली माताओं को आंगनबाड़ी केंद्रों के माध्यम से मिलने वाला राशन आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं द्वारा घर घर पर पहुंचाया जाएगा ।

अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं के माध्यम से यह आवाहन भी किया है कि सभी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका है घर कर राशन पहुंचाते समय लोगों को वैक्सीनेशन के लिए भी प्रोत्साहित करें। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचाव का एकमात्र उपाय कोरोनावायरस रोधी वैक्सीनेशन का टीका लगवाना ही है।

और पढ़ें
Next Story