Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुष्कर्म पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पुलिस ने इस मामले में महिला को बरामद कर कोर्ट में उसके बयान दर्ज कराए थे। जिस पर महिला ने युवक द्वारा नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था ।

दुष्कर्म पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

भिवानी जिले के एक गांव में 3 बच्चों की मां ने अपहरण और दुष्कर्म से आहत होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही इस बात का आरोप मृतका के पति ने पुलिस पर लगाया है।

भिवानी जिले के एक गांव की 40 वर्षीय महिला जनवरी माह में लापता हो गई थी। जिसके बाद महिला के पति ने गांव के ही 20 साल के युवक पर पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने इस मामले में महिला को बरामद कर कोर्ट में उसके बयान दर्ज कराए थे। जिस पर महिला ने युवक द्वारा नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था इस घटना के बाद महिला काफी परेशान रहने लगी उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इस बारे में भिवानी के डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। मृतक महिला के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई आगे बढ़ा रही है । इस मामले में महिला ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का आरोप भी दर्ज करवाया हुआ है। मृतक महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Next Story