Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म, पेट में दर्द हुआ तो मिली गर्भवती

लड़की ने बताया कि जुलाई 2020 में वह ट्यूशन से घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में उसे एक नकाबपोश युवक ने पकड़ लिया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया।

एक ही परिवार की चार युवतियों के साथ किया बलात्कार, केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार
X

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

बिलासपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ करीब छह माह पहले अज्ञात नकाबपोश युवक ने जबरदस्ती दुष्कर्म कर दिया। अब जब छात्रा का अल्ट्रासाउंड किया गया तो वह गर्भवती मिली। परिजनों द्वारा छात्रा से पूछताछ करने पर इसका खुलासा हुआ।

पुलिस ने छात्रा की मां की शिकायत पर अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बिलासपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बिलासपुर पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 16 वर्षीय लड़की दसवीं कक्षा में पढ़ती है। कुछ दिन पहले लड़की के पेट में दर्द हुआ। जब उसने लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया तो डॉक्टरों ने उसका अल्ट्रासाउंड करवाने की सलाह दी। जब उसने अपनी लड़की का अल्ट्रासाउंड करवाया तो पता चला कि वह गर्भवती है। लड़की से पूछताछ करने पर उसने बताया कि जुलाई 2020 में वह ट्यूशन से घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में उसे एक नकाबपोश युवक ने पकड़ लिया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपित उस समय लड़की को मामले के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। जिस कारण उसने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया। पुलिस ने अब मामले की जांच के बाद अज्ञात के खिलाफ छह पोक्सो एक्ट व 506 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story