Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौकरियां जा रही रोज, सीएम और दुष्यंत कर रहे मौज : सुरजेवाला

सुरजेवाला ने कहा कि पेपर खुले आम बिक रहे हैं, पेपर खुले आम लीक हो रहे हैं, नौकरियों से निकाला जा रहा है, -धंधे बंद हो रहे हैं लेकिन खट्टर व दुष्यंत चौटाला की जोड़ी मौज कर रही है।

बैंक मानहानि मामले में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला को जमानत
X
रणदीप सुरजेवाला

हरिभूमि न्यूज. कैथल

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार ने आज हरियाणा के युवाओं को बेरोजगार कर दिया है। आज हरियाणा प्रदेश देश में लगातार बेरोजगारी में नंबर एक पर हो गया है। पेपर खुले आम बिक रहे हैं, पेपर खुले आम लीक हो रहे हैं, नौकरियों से निकाला जा रहा है, -धंधे बंद हो रहे हैं लेकिन खट्टर व दुष्यंत चौटाला की जोड़ी मौज कर रही है। क्या यही हैं अच्छे दिन?

रणदीप सिंह सुरजेवाला ढांड रोड स्थित किसान भवन पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और तत्पश्चात हल्के में विभिन्न शादी समारोह में शिरकत की। सुरजेवाला ने भाजपा व जजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सस्ती बिजली देने की बजाय उपभोक्ताओं पर भारी भरकम सिक्योरिटी का बोझ थोप देना भाजपा-जजपा की वसूली जीवी सोच का परिणाम है। उन्होंने कहा कि किसी ने ठीक कहा कि भगवान, गंजे को नाखून ना दे! उन्होंने कहा कि सिक्योरिटी राशि बढ़ाने का तुगलकी फरमान तत्काल वापस लें और कोविड पीड़ित उपभोक्ताओं को राहत दें। मोदी सरकार पर तंज कसते हुए सुरजेवाला ने कहा कि जो वोट लेते हुए कहते थे मैं देश नही बिकने दूँगा। क्या मालूम था कि मैं देश में कुछ नही बचने दूंगा। ताजमहल से लेकर काँगड़ा महल तक, सब बेच देंगे, लीज पर दे देंगे लेकिन अंधभक्तों के लिए ये सब काल्पनिक कथा है।

Next Story