Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ड‍्यूटी में लापरवाही पर GRP थाना प्रभारी और सब इंस्पेक्टर को रेलवे ने किया सस्पेंड

गत आठ जनवरी को गांव पौली में करंट से हुई बैल की मौत के मामले में इंटरसिटी एक्सप्रेस के काफी देर तक खड़े रहने तथा जीआरपी थाना प्रभारी के देरी से पहुंचने की गाज जीआरपी थाना प्रभारी बलवंत सिंह, सब इंस्पेक्टर मंगतराम पर गिरी है।

वकील के साथ मारपीट करना तीन पुलिस कर्मचारियों को पड़ा भारी, हाईकोर्ट के आदेश पर केस दर्ज और सस्पेंड
X

 सस्पेंड

हरिभूमि न्यूज. जींद

डयूटी में लापरवाही बरतने पर जीआरपी थाना प्रभारी समेत दो को रेलवे एसपी ने निलंबित कर दिया है। जिस महिला सब इंस्पेक्टर को कार्यवाहक प्रभारी नियुक्त किया गया है। वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। अब जीआरपी थाने का जिम्मा हवलदार को सौंपा गया है।

गत आठ जनवरी को गांव पौली में करंट से हुई बैल की मौत के मामले में इंटरसिटी एक्सप्रेस के काफी देर तक खड़े रहने तथा जीआरपी थाना प्रभारी के देरी से पहुंचने की गाज जीआरपी थाना प्रभारी बलवंत सिंह, सब इंस्पेक्टर मंगतराम पर गिरी है। डीएसपी रेलवे की जांच के आधार पर रेलवे एसपी संगीता कालिया ने जीआरपी थाना प्रभारी बलवंत सिंह तथा सब इंस्पेक्टर मंगतराम को डयूटी में लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया है।

दोनों सीनियर अधिकारियों के निलंबित होने के बाद थाने का महिला सब इंस्पेक्टर कार्यभार सौंपा गया था। जिसकी वीरवार को करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उन्हें होम आइसोलेट किया गया है। थाने में एनजीओ न होने के चलते नरवाना से हवलदार को बुला कर उसे थाने का कार्यवाहक प्रभारी नियुक्त किया गया है। जिसका सहयोग नरवाना चौंकी प्रभारी एएसआई करेंगे। रेलवे डीएसपी गुरदयाल सिंह ने बताया कि डयूटी में लापरवाही बरतने पर जीआरपी थाना प्रभारी समेत दो को निलंबित किया गया है। जिसको प्रभारी नियुक्त किया गया था वो कोरोना पॉजिटिव है। ऐसे हालातों में हवलदार को कार्यवाहक प्रभारी लगाया गया है। जिसका सहयोग नरवाना चौंकी प्रभारी करेंगें।

Next Story