Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेल रोको आंदोलन : तस्वीरों में देखें LIVE

बहादुरगढ़ में डीएमआरसी ने सभी मेट्रो स्टेशन के गेट बंद कर दिए हैं। किसान चार बजे तक रेलवे ट्रैक पर धरना देंगे, उनका कहना है कि किसी यात्री को कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।

रेल रोको आंदोलन : तस्वीरों में देखें LIVE
X

जींद में रेलवे ट्रैक पर बैठे किसान।

तीन कृषि कानूनों के विरोध में किसान संगठनों के आह्वान पर रेल रोकाे आंदोलन के तहत किसान रेलवे ट्रैक पर बैठ गए हैं। जींद मेें दिल्ली फिरोजपुर रेलवे लाइन जुलाना बरसोला तथा नरवाना में रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया गया है। जुलाना में किसानों ने रेल को रोक रखा है वहीं जींद पानीपत रेलवे लाइन पर सफीदों में किसानों ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया है। हिसार में रामायण गांव में रेलवे ट्रैक पर किसान पहुंच गए हैं।

रोहतक में भी मकड़ौली और लाखनमाजरा में किसान रेलवे ट्रैक पर बैँठ गए हैं। कुरुक्षेत्र में भी रेलवे स्टेशन पर किसान किसान ट्रैक पर बैठ गए हैं।सिरसा में भी रेलवे ट्रैक पर किसानों द्वारा धरना दिया गया है। बहादुरगढ़ में डीएमआरसी ने सभी मेट्रो स्टेशन के गेट बंद कर दिए हैं। रणनीति के तहत किसान चार बजे तक रेलवे ट्रैक पर बैठे रहेंगे। किसानों का कहना है कि इस दौरान यात्रियों को कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। वहीं आंदोलन के देखते हुए सभी रेलवे स्टेशनों पर भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है।


बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन पर तैनात सुरक्षा बल।


कुरुक्षेत्र में पटरी पर बैठकर हुक्का गुडगड़ाते किसान।


सोनीपत में किसानों ने रेलवे ट्रैक पर दिया धरना।


सिरसा में रेलवे ट्रैक पर धरना देते किसान।


रोहतक के मकड़ौली में रेल ट्रैक पर बैठे आन्दोलनकारी।






Next Story