Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशा करने के बाद झगड़ा, मजदूर ने साथी को मार डाला

गांव जमाल में दो मजदूर पिछले 6 महीने से रह रहे थे। दोनों में रात को झ़गड़ा हुआ, जिसमें मजदूर ने साथी की कस्सी से हत्या कर दी।

नशा करने के बाद झगड़ा, मजदूर ने साथी को मार डाला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : सिरसा

चौपटा थाना क्षेत्र के गांव जमाल में वीरवार रात्रि को एक मजदूर की हत्या कर दी गई। इस घटनाक्रम से गांव जमाल में सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी शुक्रवार सुबह ग्रामीणों को मिली, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जानकारी के अनुसार गांव जमाल में दो मजदूर पिछले 6 महीने से रह रहे थे। दोनों ओमप्रकाश के नोहरे के पास रहते थे।

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि रात्रि में दोनों मजदूरों के बीच नशा करने के बाद किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा। जिसमें दोनों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया। घटनाक्रम में एक मजदूर ने दूसरे पर कस्सी से हमला कर दिया, जिससे दूसरे की मौत हो गई। जब गांव की महिलाएं सुबह 6 बजे जब पशुओं का दूध निकालने पशुओं के नोहरे के पास पहुंची तो फूल सिंह निवासी हिसार नामक मजदूर ने उन्हें अंदर आने से मना किया। पूछने पर बताया कि उसने सतबीर निवासी पानीपत को मार डाला है। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस मौके पर पहुंचीं और मौके का मुआयना किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया।



Next Story