Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दोस्ती का खून : शराब पीने के बाद झगड़ा, दोस्तों ने की युवक की हत्या

मृतक के पास 315 बोर के तीन खाली कारतूस, दो शराब की बोतल, एक पानी की बोतल, एक गिलास, एक सिगरेट की डिब्बी तथा बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है।

दोस्ती का खून : शराब पीने के बाद झगड़ा, दोस्तों ने की युवक की हत्या
X

घटनास्थल पर खड़ी मृतक की बाइक, पानी व शराब की बोतल

हरिभूमि न्यूज : असंध ( करनाल )

कस्बे के पुराने बस स्टैंड पर रविवार की रात चार बदमाशों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल करनाल भिजवा दिया। दोपहर बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया। किसान की मौत का पता उस समय लगा जब रात करीब 2:00 बजे सीआईए असंध पुलिस गश्त कर रही थी। पुलिस ने किसान की मौत की सूचना सब जनों को घर जाकर दी।

पुलिस को घटनास्थल पर मृतक के पास 315 बोर के तीन खाली कारतूस, दो शराब की बोतल, एक पानी की बोतल, एक गिलास, एक सिगरेट की डब्बी तथा उसकी बुलेट मोटरसाइकिल खड़ी मिली। पुलिस ने मृतक के भाई कृष्ण की शिकायत पर पांच आरोपियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कृष्ण ने बताया कि उसका भाई चांदराम शनिवार शाम करीब 9:00 बजे खेत से आकर तेजिंदर, बजिंदर, दीपक, विक्की और बिल्लु के साथ शराब पी रहा था। चांदराम रात करीब 12:30 बजे घर से अपना पर्स लेने आया था। किसी बात को लेकर उनकी आपस में कहासुनी हो गई। जिस पर तेजिंदर उर्फ टीनू ने 3 फायर कर चांदराम की हत्या कर दी। मुनक थाना प्रभारी जगदीश शर्मा व एफएसएल टीम ने घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य जुटाए हैं। थाना प्रभारी जगदीश शर्मा का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीम गठित कर दी गई है। आरोपियों के ठिकाने पर छापेमारी भी की गई लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी बिल्लु व गजेंद्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Next Story