Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला के माथे पर लगा दी पिस्तौल

गनीमत यह रही कि महिला के चिल्लाने से परिवार के दूसरे सदस्य भी बाहर आ गए और बदमाश मौके से फरार हो गया। बाद में पीडि़त परिवार ने सूचना पुलिस को दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची

महिला के माथे पर लगा दी पिस्तौल
X

हरिभूमि न्यूज. झज्जर : शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे शहर के हरिपुरा मौहल्ला क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक नकाबपोश बदमाश ने हथियार के बल घर में घुसकर महिला को लूटने का प्रयास किया।

गनीमत यह रही कि महिला के चिल्लाने से परिवार के दूसरे सदस्य भी बाहर आ गए और बदमाश मौके से फरार हो गया। बाद में पीडि़त परिवार ने सूचना पुलिस को दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेते हुए साक्ष्य जुटाएं। उधर, घर में घुसकर लूट का प्रयास करने की खबर पर शहरवासियों में भय का माहौल बना हुआ है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए धर्मबीर गाबा ने बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे उनके मकान के दरवाजे पर किसी ने दस्तक दी। उस समय उनकी पुत्रवधु वर्षा रसोई में काम कर रही थी।

दरवाजे पर दस्तक होने से वर्षा ने रसोई से बाहर आकर जैसे ही दरवाजा खोला एक नकाबपोश युवक जिसने हाथ में पिस्तौल ले रखी थी को वर्षा के माथे पर लगा दिया। अचानक इस घटना से वर्षा घबरा गई ओर जोर से चिल्लाने लगी। उन्होंने बताया कि वे भी अंदर कमरे में बैठे थे। चिल्लाने की आवाज सुनकर जैसे ही वे कमरे से बाहर आए बदमाश भाग गया। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई है।

जल्दी ही होगी आरोपित की गिरफ्तारी : पुलिस

प्रतिक्रिया: मामले की जांच की जा रही है। प्र्रयास यहीं है कि जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा। -मनोज कुमार, जांच अधिकारी।

Next Story