Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा रोडवेज बसों के संचालन को पंजाब सरकार ने दी हरी झंडी

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का कहना है कि केंद्र सरकार की नीति निर्देशों के अनुसार अब वाहनों को नहीं रोका जा सकता है। लेकिन दिल्ली सरकार बार-बार आग्रह करने के बाद भी हरियाणा की बसों को दिल्ली में आने की मंजूरी नहीं दे रही है

हरियाणा रोडवेज बसों के संचालन को पंजाब सरकार ने दी हरी झंडी
X

चंडीगढ़। हरियाणा रोडवेज(Haryana Roadways) की बसों को लेकर पंजाब की ओर से हरीझंडी दे दी गई है। इतना ही नहीं अभी तक दिल्ली की ओर से अनुमति नहीं मिल सकी है। इस संबंध में हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहरलाल दिल्ली के सीएम से बातचीत करेंगे। परिवहन मंत्री का कहना है कि दिल्ली ने अभी तक यह मंजूरी नहीं है।

हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का कहना है कि केंद्र सरकार की नीति निर्देशों के अनुसार अब वाहनों को नहीं रोका जा सकता है। लेकिन दिल्ली सरकार बार-बार आग्रह करने के बाद भी हरियाणा की बसों को दिल्ली में आने की मंजूरी नहीं दे रही है। जिस कारण ना केवल हरियाणा के लोगों को बल्कि दिल्ली के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हरियाणा के बाकी हिस्सों से गुरुग्राम फरीदाबाद जाने के लिए लोगों को केएमपी हाईवे होकर जाना पड़ता है। जिससे करीबन 80 किलोमीटर का सफर तय करना पड़ रहा है।

मूलचंद शर्मा ने कहा कि वह त्योहारों का सीजन शुरू हो गया। ऐसे में लोगों को किसी भी तरह की दिक्कत ना हो इसलिए जल्द से जल्द मंजूरी देनी चाहिए। परिवहन मंत्री ने कहा कि हमारी ओर से पूरा प्रयास है कि सभी राज्यों में बस सेवा सुचारू हो सके ताकि आम लोगों को कुछ राहत महसूस हो।

Next Story