Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sirsa : पीटीआई शिक्षकों ने अब ग्रामीण क्षेत्रों में समर्थन जुटाना किया शुरू, गांवों में निकाली बाइक रैली

जिला प्रधान कुलवंत सिंह के नेतृत्व में इन शिक्षकों ने कहा कि जब तक सरकार उनकी बहाली नहीं करती उनका विरोध प्रदर्शन निरंतर जारी रहेगा वहीं जींद में पीटीआई अध्यापकों हुए लाठी चार्ज की निंदा करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

बर्खास्त पीटीआई अध्यापक
X
बाइक रैली निकालते हुए बर्खास्त पीटीआई अध्यापक।

सिरसा। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद निकाले गए पीटीआई शिक्षकों (PTI teachers) ने अब ग्रामीण क्षेत्रों में बहाली की मांग को लेकर जन समर्थन जुटाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में शनिवार को निकाले गए पीटीआई शिक्षक 5 दर्जन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर ऐलनाबाद हलके के गांवों में पहुंचे और बाइक रैली (Bike rally) निकालकर शिक्षकों ने जींद में पीटीआई अध्यापकों हुए लाठी चार्ज (Lathi charge) की निंदा करते हुए सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

शिक्षकों का कहना है कि सरकार उनकी बहाली के लिए कोई रास्ता निकाले। इस बाइक रैली को अखिल भारतीय किसान सभा सर्व कर्मचारी संघ व अध्यापक संघ भी समर्थन दे रहा है। ऐलनाबाद हलके के बड़े गांव माधोसिंघाना के बस स्टैंड पर जिला प्रधान कुलवंत सिंह के नेतृत्व में इन शिक्षकों ने कहा कि जब तक सरकार उनकी बहाली नहीं करती उनका विरोध प्रदर्शन निरंतर जारी रहेगा। हटाए गए शिक्षकों ने चम्मच प्लेट बजाकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपनी भड़ास निकाली। इन शिक्षकों का कहना है कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिल जाता सरकार के खिलाफ उनका आंदोलन निरंतर जारी रहेगा और इसमें जन समर्थन भी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है इन शिक्षकों ने गत दिवस जींद में पुलिस द्वारा आंदोलन कर रहे शिक्षकों पर लाठीचार्ज करने की कड़ी शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि अब सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो गई है और उन्हें रोजी रोटी देने की बजाय लाठियां देने पर उतर आई है जिसका मुंह तोड़ जवाब दिया जाएगा यह साइकिल रैली विभिन्न गांवों में जा रही है

Next Story
Top