Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्पा सेंटर में हाे रहा था देह व्यापार, दिल्ली की 2 युवती और 6 युवक गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली थी कि हांसी में स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, इन्हें काेर्ट में पेश किया जाएगा।

स्पा सेंटर में हाे रहा था देह व्यापार, दिल्ली की 2 युवती और 6 युवक गिरफ्तार
X

स्पा सेंटर से युवक को गिरफ्तार करके ले जाता पुलिस कर्मचारी।

हरिभूमि न्यूज : हांसी ( हिसार )

शहर थाना पुलिस ने एसडी स्कूल के पास एक स्पा सेंटर पर रेड की। पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां देह व्यापार का धंधा चल रहा था। मौके से दो युवतियों और 6 युवकों को हिरासत में लिया। पुलिस सभी को पूछताछ के लिए शहर थाना ले गई। पूछताछ के बाद पुलिस ने सभी 9 लोगों के खिलाफ देहव्यापार का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। दोनों युवती दिल्ली की बताई जा रही हैं जबकि राजस्थान के गंगानगर जिले का दीपक इस स्पा सेंटर को चला रहा था। पुलिस सभी को कोर्ट में पेश करेगी।

पुलिस शहर में चलाए जा रहे अवैध कारोबार पर नजर बनाए हुए है और पिछले कुछ महीनों से शहर में इस तरह की छापेमारी का काम चल रहा है। हांसी जिला पुलिस पहले भी अनैतिक गतिविधियों की शिकायत पर एक कैफे पर रेड कर चुकी है और कई कैफों को इस समय बन्द भी करवाया जा चुका है। स्पा सेंटर पर रेड की खबर मिलते ही लोगों का जमावड़ा लग गया। जिस स्थान पर यह सपा सेंटर चलाया जा रहा था वहा पर काफी संख्या में कोचिंग सेंटर भी चल रहे हैं।



Next Story