Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस की बड़ी कार्रवाई : सात उद्घोषित अपराधियों की करोड़ों रुपये की सम्पत्ति फ्रीज

कई मामलों में काफी लंबे समय से अपराधी फरार चल रहे थे। पुलिस की ओर से अब उनकी संपत्ति फ्रीज करवाई जा रही है। जिसको लेकर सभी थाना प्रभारियों की ओर से अपने स्तर पर काम किया जा रहा है।

पुलिस की बड़ी कार्रवाई : सात उद्घोषित अपराधियों की करोड़ों रुपये की सम्पत्ति फ्रीज
X

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

महेंद्रगढ जिला पुलिस की ओर से भगोड़े अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। अदालत की ओर से घोषित किए गए भगोड़े अपराधियों की प्रॉपर्टी अदालत से अटैच करवाने की कार्रवाई शुरू की गई है। कई मामलों में काफी लंबे समय से अपराधी फरार चल रहे थे। पुलिस की ओर से अब उनकी संपत्ति फ्रीज करवाई जा रही है। जिसको लेकर सभी थाना प्रभारियों की ओर से अपने स्तर पर काम किया जा रहा है।

पुलिस प्रवक्ता सुमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने महेंद्रगढ़ जिले के सात उदघोषित अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अदालत के आदेशानुसार करोड़ों रुपये की संपत्ति फ्रीज की है। जिसमें सात उद्घोषित अपराधियों की करोड़ों रुपये की संपत्ति शामिल है। सभी उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में मामले दर्ज थे। अदालत ने इनको भगोड़ा घोषित किया हुआ था। फ्रीज संपत्ति में मकान, प्लाट व खेत आदि शामिल हैं। प्रवक्ता ने पुलिस ने महेंद्रगढ़ क्षेत्र में तीन उद्घोषित अपराधियों की करीब एक करोड़ की संपति फ्रीज की है। इसके अलावा नारनौल क्षेत्र में दो उद़घोषित अपराधियों की करीब 15 लाख रुपये की संपत्ति व अटेली क्षेत्र में दो उद्घोषित अपराधियों की करीब 20 लाख की संपत्ति फ्रीज की गई है। जिला पुलिस की ओर से अन्य उद्घोषित अपराधियों की संपत्ति अटैच करवाने की कारवाई की जा रही है।

और पढ़ें
Next Story