Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने पर प्रोफेसर गिरफ्तार

कुछ दिन पहले पीड़ित छात्रा ने कुछ जरूरी प्रश्न पूछने के लिए आरोपित प्रोफेसर को फोन किया था। पहले खुद को व्यस्त बताया और फिर शाम को प्रोफेसर ने कॉल करके छात्रा से नजदीकियां बढ़ाने की बात की।

रंजिश के चलते 12वीं के छात्र पर किया चाकू से हमला, आरोपी गिरफ्तार
X

आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

गर्ल्स कॉलेज की एक छात्रा के साथ मोबाइल पर अश्लील बात करने के मामले में सीआईए रेवाड़ी व महिला थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपित प्रोफेसर आशियाकी पांचौर निवासी मनोज कुमार को काबू कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपित प्रोफेसर मनोज कुमार गर्ल्स कॉलेज में कार्यरत है। कुछ दिन पहले पीड़ित छात्रा ने कुछ जरूरी प्रश्न पूछने के लिए आरोपित प्रोफेसर को फोन किया था। पहले खुद को व्यस्त बताया और फिर शाम को प्रोफेसर ने कॉल करके छात्रा से नजदीकियां बढ़ाने की बात की। साथ ही अश्लील बातें करने का भी आरोप है। इस मामले में शुक्रवार को गर्ल्स कॉलेज के बाहर ढाई घंटे तक ड्रॉमा हुआ था। एबीवीपी के पदाधिकारियों ने कॉलेज की छात्राओं के साथ मिलकर ना केवल धरना प्रदर्शन किया था, बल्कि आरोपित प्रोफेसर को सस्पेंड करने की मांग की थी। सूचना के बाद एसडीएम और डीएसपी भी पहुंचे थे। शाम होते-होते छात्रा की तरफ से शिकायत दर्ज करा दी गई। उसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपित प्रोफेसर को काबू कर लिया।

Next Story