Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रोफेशनल बॉक्सिंग : मोटरसाइकिल मैकेनिक के बेटे ने किया नाम रोशन, खेल प्रेमियों ने किया जोरदार स्वागत

21 व 22 मई को दिल्ली में आयोजित हुई प्रोफेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में 48 किलोग्राम भार वर्ग में भिवानी के खिलाड़ी शुभम यादव ने स्वर्ण पदक हासिल किया है।

प्रोफेशनल बॉक्सिंग :  मोटरसाइकिल मैकेनिक के बेटे ने किया नाम रोशन, खेल प्रेमियों ने किया जोरदार स्वागत
X

प्रोफेशनल बॉक्सिंग में स्वर्ण पदक विजेता शुभम यादव का स्वागत। 

भिवानी में स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान प्रोफेशनल बॉक्सिंग में स्वर्ण पदक विजेता शुभम यादव का महात्मा ज्योतिबा फूले स्पोर्ट्स अकादमी व एक कदम रोशनी की ओर संस्था द्वारा फूल-मालाओं के साथ एवं स्मृति चिह्न भेंट कर भव्य सम्मान किया गया।

इस अवसर पर महात्मा ज्योतिबा फूल स्पोर्ट्स अकादमी के प्रधान सुरेश सैनी, एक कदम रोशनी की ओर संस्था के ब्लड प्रभारी ओमप्रकाश सैनी, मा. मनोज सैनी एवं विजेता खिलाड़ी के कोच रोनित सोलंकी ने कहा कि गत 21 व 22 मई को दिल्ली में आयोजित हुई प्रोफेशनल बॉक्सिंग प्रतियोगिता में 48 किलोग्राम भार वर्ग में भिवानी के खिलाड़ी शुभम यादव ने स्वर्ण पदक हासिल किया है, जो कि बहुत सराहनीय बात है। उन्होंने कहा कि सभी बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ खेल को भी महत्व देना चाहिए, ताकि देश का भविष्य ओर स्वर्णिम हो सकें। उन्होंने कहा कि शिक्षा के साथ-साथ विद्यार्थियों को खेलों में भी रूचि रखनी चाहिए, जिससे विद्यार्थी तरक्की के नए आयाम छूता हैं।

सैनी ने कहा कि शुभम के पिता मोटरसाइकिल मैकेनिक का कार्य करते है, जिन्होंने अपने बेटे को एक अच्छा भविष्य देने के लिए उसे शिक्षा के साथ-साथ खेल के प्रति भी प्रोत्साहित किया। सभी अभिभावकों को शुभम के पिता की तरह अपने बच्चों को खेल के क्षेत्र में भागीदार बनाना चाहिए। इस अवसर पर चिरंजीलाल, सूरजीत सैनी, शिव मूरत यादव, दिनेश खनगवाल, मा. मनोज, मनीराम सैनी, सुनील, नवीन, मोहित सहित अनेक खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

और पढ़ें
Next Story