Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय : प्राइवेट छात्र अब केवल ऑनलाइन कर सकेंगे आवेदन, आफलाइन नहीं होंगे स्वीकार

प्राइवेट छात्रों के आनलाइन फार्म (Online form) भरने के पोर्टल खुलने की सूचना जल्द ही विश्वविद्यालय (University) द्वारा जारी की जाएगी। गौरतलब है कि यूजी एवं पीजी ओड सेमेस्टर की रेगुलर और रीअपियर परीक्षा फार्म भरने की तिथि (Date) बढ़ा दी गई है।

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय :  प्राइवेट छात्र अब केवल ऑनलाइन कर सकेंगे आवेदन, आफलाइन नहीं होंगे स्वीकार
X
Kurukshetra University

हरिभूमि न्यूज : कुरुक्षेत्र

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ. नीता खन्ना के निर्देशानुसार कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में नवम्बर/दिसम्बर 2020 सत्र के फ्रेश प्राईवेट छात्रों के सभी यूजी एवं पीजी कोर्स के परीक्षा फार्म केवल आनलाइन भरे जाएंगे।

परीक्षा नियंत्रक डॉ. अंकेश्वर प्रकाश ने बताया कि विश्वविद्यालय में केवल फ्रेश प्राइवेट छात्रों के आफलाइन फार्म अब स्वीकार नहीं किए जाएंगे। प्राइवेट छात्रों के आनलाइन फार्म भरने के पोर्टल खुलने की सूचना जल्द ही विश्वविद्यालय द्वारा जारी की जाएगी। गौरतलब है कि यूजी एवं पीजी ओड सेमेस्टर की रेगुलर और रीअपियर परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ा दी गई है।

यह जानकारी देते हुए कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के लोकसम्पर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय ने बताया कि दिसम्बर 2020 में आयोजित होने वाली यूजी एवं पीजी की ओड सेमेस्टर में परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ाकर 15 अक्टूबर कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों के हित को ध्यान में रखकर विश्वविद्यालय की कुलपति डॉ. नीता खन्ना के निर्देशानुसार यूजी एवं पीजी ओड सेमेस्टर में परीक्षा फार्म भरने की तिथि 15 अक्टूबर कर दी गई है।

Next Story
Top