Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाभी से शादी करने का बना रहे थे दबाव, युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

भाभी के मायके वाले लगातार पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे थे, उन्होंने मृतक को रेप केस में फंसाने की धमकी भी दी थी।

भाभी से शादी करने का बना रहे थे दबाव, युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या
X

 गौरव का फाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज. टोहाना ( फतेहाबाद)

शहर के एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान वाल्मीकि मोहल्ला टोहाना निवासी गौरव के रूप में हुई है। मृतक पर विधवा भाभी के परिजनों द्वारा शादी करने का दबाव डाला जा रहा था, इसके लिए वो तैयार नहीं था। भाभी के मायके वाले लगातार पीड़ित परिवार को धमकी दे रहे थे, जिससे परेशान युवक ने आत्महत्या कर ली।

मृतक के पिता विनोद कुमार ने बताया कि तीन साल पहले उसके बड़े बेटे का देहांत हो गया था। विधवा बहू के परिवार के लोग उनके छोटे बेटे के साथ उसका रिश्ता जोड़ना चाहते थे लेकिन उनका छोटा बेटा इसके लिए तैयार नहीं था। बहू के परिजनों की ओर से उनके परिवार पर इसको लेकर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। बीते दिन बहू के फुफा ने उनके एक रिश्तेदार को फोन पर कहा कि अगर ये रिश्ता नहीं हुआ तो वो उनके पूरे परिवार के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा देंगे। यहां तक कि उन्होंने उनके छोटे मृतक बेटे को रेप केस में फंसाने की धमकी तक दे डाली थी। इससे मेरा छोटा बेटा परेशान हो गया और उसने आत्महत्या कर ली।

रेलवे की जीआरपी पुलिस के जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह ने बताया कि 31 साल एक युवक की दिल्ली से चलकर श्रीगंगानगर को जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई। शव के पास एक मोटरसाईकल और कुछ दस्तावेज मिले हैं। इनकी जांच की गई और मृतक की पहचान कर इसकी सूचना परिजनों की दी गई। इसके बाद नागरिक अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनो को सौंप दिया गया।


Next Story