Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्रा से दोस्ती कर बनाई अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर की वायरल

महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर हैप्पी के खिलाफ आईटी एक्ट, धमकी देने, 12 पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

छात्रा से दोस्ती कर बनाई अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर की वायरल
X

 (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज. जींद

सहपाठी छात्रा से दोस्ती गांठ वीडियो कॉल से अशॢील वीडियो बना सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने और धमकी देने पर महिला थाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ आईटी एक्ट, धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर थाना इलाके की एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पड़ोसी गांव के प्राइवेट स्कूल में 11वीं कक्षा की छात्रा है। उसके साथ गांव रूपगढ़ निवासी हैप्पी भी पढ़ता है। लगभग दो माह पहले दोनों के बीच दोस्ती हो गई और मोबाइल नम्बरों के आदान प्रदान के साथ बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। रात को अक्सर वीडियो कॉल के माध्यम से बातचीत होती थी। जिस पर हैप्पी ने वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग कर उसकी अश्लील फिल्म बना ली और उसे फेसबुक तथा व्हाट्सएप ग्रुप पर डाल दिया। जब उसने विरोध किया तो हैप्पी ने उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

महिला थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर हैप्पी के खिलाफ आईटी एक्ट, धमकी देने, 12 पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story