Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद में एक्सईएन के मोबाइल व सरकारी वेबसाइट पर डाला अश्लील लिंक

पुलिस (Police) ने एक्सईएन की शिकायत पर आरोपित (Charged) के खिलाफ आईटी एक्ट, जान से मारने की धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

आईआईटी रुड़की ने कोरोना वायरस के लिए बनाया मोबाइल ऐप, संदिग्धों लगाएगा पता
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज : जींद

नरवाना बिजली निगम के कार्यकारी अभियंता (Executive Engineer of Electricity Corporation) के मोबाइल फोन तथा सरकारी वेबसाइट पर अश्लील संदेश व लिंक भेजने पर शहर थाना नरवाना पुलिस ने एक युवक के खिलाफ आईटी एक्ट,जान से मारने की धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिजली निगम नरवाना के कार्यकारी अभियंता भीम सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पूर्व कार्यालय में उसकी मुलाकात भिवानी निवासी अमित उर्फ सोनू से हुई थी। गत 15 जुलाई को सोनू ने उसके मोबाइल फोन पर अश्लील संदेश भेजा। जिसके बाद उसने सरकारी वेबसाइट पर भी अश्लील लिंक डाल दिया। जब उसने अमित को अश्लील लिंक डालने से रोका तो वह गाली गलौच पर उतर आया और उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। फोन तथा कार्यालय की सरकारी वेबसाइट पर अश्लील लिंक डालने से न केवल वह मानसिक रूप से परेशान हुआ बल्कि सरकारी कार्य भी बाधित हुआ। शहर थाना नरवाना पुलिस ने एक्सईएन की शिकायत पर अमित उर्फ सोनू के खिलाफ आईटी एक्ट, जान से मारने की धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

शहर थाना नरवाना के जांच अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि बिजली निगम के एक्सईन के फोन पर अश्लील संदेश भेजा गया था साथ ही उनकी सरकारी वेबसाइट पर भी अश्लील लिंक डाल दिया। एक्सईएन की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Next Story