Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चौटाला परिवार में सियासी जंग : देवीलाल की प्रतिमा का दुष्यंत ने किया अनावरण तो चचेरे भाई कर्ण ने गंगाजल से धोया

कर्ण चौटाला ने बिना नाम लिए कहा कि जो लोग चौ. देवीलाल का नाम लेकर राजनीति में आए हैं आज वे उनके नाम पर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

चौटाला परिवार में सियासी जंग : देवीलाल की प्रतिमा का दुष्यंत ने किया अनावरण तो चचेरे भाई कर्ण ने गंगाजल से धोया
X
चौधरी देवीलाल का प्रतिमा का दुष्यंत ने किया था अनावरण, उसे गंगाजल से धाेने पहुंचे कर्ण चौटाला

हरिभूमि न्यूज. सिरसा

पूर्व उपप्रधान मंत्री स्व. ताऊ देवीलाल की प्रतिमा को लेकर परिवार के ही दो चचेरे भाइयों में सियासी जंग शुरू हो गई है। चौ. देवीलाल के पड़पौते एवं हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने बीते सोमवार को चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय में प्रतिमा का अनावरण करते हुए कहा था कि इससे युवा पीढ़ी को चौ. देवीलाल के जीवन के मूल्यों एवं विचारधारा तथा त्याग के दर्शन होंगे। वहीं चौ. देवीलाल के ही पड़पौते कर्ण चौटाला ने विश्वविद्यालय में प्रतिमा को गंगाजल से यह कहते हुए धोने पहुंच गए कि यह कुछ रोज पहले अपवित्र हो गई थी।

हालांकि कर्ण ने दुष्यंत चौटाला का सीधे नाम नहीं लिया, बल्कि यह कहा कि जो लोग चौ. देवीलाल का नाम लेकर राजनीति में आए आज वे उनके नाम पर प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। विश्वविद्यालय में सोमवार को स्थापित की गई इस प्रतिमा पर अब पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के दोनों पोतों दुष्यंत चौटाला व कर्ण चौटाला के बीच एक बार फिर सियासी जंग छिड़ गई है। इनेलो नेता कर्ण चौटाला ने कहा कि जब चौधरी देवी लाल विश्व विद्यालय में चौधरी देवी लाल की मूर्ति स्तापित थी तो ये नई प्रतिमा लगाने का क्या मतलब है ? और पहले वाली प्रतिमा को जींद में क्यों ले जाया गया? कर्ण ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि यदि उप मुख्यमंत्री किसान हितेषी हैं तो वे आज तक किसानों के धरने पर क्यों नहीं गए और उनका हाल चाल क्यों नहीं पूछा। इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के जेल से रिहा होने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए उपस्थित सभी लोगो को बधाई दी और कहा कि अब आगे की रणनीति शीघ्र ही तैयार की जाएगी।



Next Story