Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिक्षण संस्थानों के बाहर खड़े मनचलोंं की पुलिस ने ली क्लास

पुलिसकर्मियों ने चेताया कि अब अगर वो दोबारा से बेवजह अकादमियों के बाहर खड़े दिखे तो उनके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

शिक्षण संस्थानों के बाहर खड़े मनचलोंं की पुलिस ने ली क्लास
X

अकादमियों के बाहर खड़े युवाओं को समझाते पुलिसकर्मी।

हरिभूमि न्यूज. जींद

दिल्ली के मुखर्जी नगर के नाम से मशहूर डीआरडीए के सामने हुडा मार्केट में शिक्षण अकादमियों के बाहर खड़े युवकों की पुलिस ने क्लास ली। ये युवा बेवजह अकादमियों के बाहर खड़े रहते हैं और माहौल को खराब करने का काम करते हैं। सोमवार को इन युवकों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर पुलिसकर्मी हुडा मार्केट में पहंुचे और एक-एक कर अकादमियों के बाहर खड़े युवाओं को या तो घर या फिर अकादमियों के अंदर जा कर अपनी पढ़ाई करने के लिए कहा।

पुलिसकर्मियों को देख शिक्षण अकादमियों के बाहर खड़े युवा भी तितर-बितर हो गए और इधर-उधर जाने लगे। मौके पर मौजूद रहे पुलिसकर्मियों ने चेताया कि अब अगर वो दोबारा से बेवजह अकादमियों के बाहर खड़े दिखे तो उनके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। गौरतलब है कि हुड्डा मार्केट में 50 से अधिक छोटी-बड़ी शिक्षण अकादमियां है और इनमें हजारों छात्र युवा पढ़ने के लिए आते हैं। कक्षाएं समाप्त होने के बाद ये छात्र युवा अकादमियों के बाहर खड़े हो जाते हैं और माहौल को खराब करने का काम करते हैं। हुडा मार्केट में कई बार छात्र गुटों के बीच हमले हो चुके हैं और यहां तक की एक युवा की तो हत्या भी हो चुकी है लेकिन अकादमी संचालकों की लापरवाही के चलते और ध्यान न दिए जाने के चलते यहां पूरा दिन व्यवस्था बिगड़ी रहती है।


Next Story