Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सास-बहू का झगड़ा सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, तीन कर्मचारी घायल, पीसीआर के शीशे भी तोड़े

पुलिस पार्टी पर हमले की सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा हमले के आरोप में दो महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

सास-बहू का झगड़ा सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, तीन कर्मचारी घायल, पीसीआर के शीशे भी तोड़े
X

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी और तोड़ा गया पीसीआर का शीशा।

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

हंस नगर निवासी सास-बहू के बीच विवाद की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पर परिजनों ने हमला कर दिया। हमले में तीन पुलिसकर्मियों को चोटें आई तथा पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस पार्टी पर हमले की सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा हमले के आरोप में दो महिलाओं सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। विवाद के लिए दोनों पक्षों ने एक दूसरे को जिम्मेदार ठहराया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान पटौदी निवासी संतरा, योगेश, रमेश, गढ़ी हरसरू निवासी सतीश व हंसनगर रेवाड़ी निवासी निशा के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को हंस नगर में गुड्डो और उसकी पुत्रवधु निशा के बीच विवाद की सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी। इसी बीच महिला के परिजन (मायके वाले) भी मौके पर पहुंच गए तथा पुलिस की कार्रवाई को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि इसी विवाद में महिला के मायके वालों ने परिवार के साथ मिलकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जिसमें तीन अजीत, रमेश व ललित कुमार घायल हो गए। पुलिस ने हमले के साथ आरोपितों पर पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त करने का आरोप लगाया है, परंतु पुलिस को कोई भी अधिकारी इस मामले में खुलकर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं आरोपित परिवार ने विवाद के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराने के साथ गाड़ी का शीशा भी स्वयं तोड़ने का आरोप लगाया है। हमले के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दो महिलाओं सहित पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story