Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिजली मंत्री का आवास घेरने जा रहे आप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका

आप कार्यकर्ता बैरिकेट्स हटाकर पुलिस के इंतजामों को धता बताते हुए उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास तक जा पहुंचे लेकिन वहां पर पुलिस ने फिर बैरिकेट्स लगाकर रोक लिया इसके बाद सिरसा के एसडीएम जयवीर सिंह यादव मौके पर पहुंचे और आप कार्यकर्ताओं का ज्ञापन लिया।

बिजली मंत्री का आवास घेरने जा रहे आप कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका
X

सिरसा स्थित बिजली मंत्री रणजीत चौटाला के आवास का घेराव का प्रयास

सिरसा : बिजली किल्लत को लेकर आम आदमी पार्टी की जिला इकाई ने शनिवार को सिरसा स्थित बिजली मंत्री रणजीत चौटाला के आवास का घेराव का प्रयास किया। इस दौरान आप कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेट्स को भी हटा दिया और दौरान पुलिस के साथ हल्की धक्का-मुक्की भी हुई। आप कार्यकर्ता बैरिकेट्स हटाकर पुलिस के इंतजामों को धता बताते हुए उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आवास तक जा पहुंचे लेकिन वहां पर पुलिस ने फिर बैरिकेट्स लगाकर रोक लिया इसके बाद सिरसा के एसडीएम जयवीर सिंह यादव मौके पर पहुंचे और आप कार्यकर्ताओं का ज्ञापन लिया।

इससे पहले निर्धारित कार्यक्रम के तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शहीद भगत सिंह स्टेडियम में पहुंचे और एक जुलूस की शक्ल में हरियाणा सरकार व अदानी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बिजली मंत्री के आवास के लिए चल पड़े । पुलिस ने पहले ही बैरिकेट्स लगा रखे थे ताकि बिजली मंत्री के आवास तक जाने से आप कार्यकर्ताओं को रोका जा सके।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के शहरी जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह एडवोकेट व ग्रामीण जिला अध्यक्ष रतनपाल सिंह ने कहा कि हरियाणा सरकार ने प्रदेश की जनता के हित अडानी के गिरवी रख दिए हैं गर्मी में बिजली का बुरा हाल है और हरियाणा की भाजपा सरकार अपने उद्योगपति मित्रों को खुश करने के लिए लगी हुई है सरकार पूर्व की सरकार द्वारा किए गए समझौते के अनुसार बिजली लेने की बजाय अडानी को खुश करने के लिए एक गुप्त समझौते के तहत महंगे दामों पर बिजली ले रही है जो कि गलत है आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा कि आगे धान की बिजाई का समय आ चुका है और किसानों को फसल बोने के लिए और अधिक बिजली की जरूरत पड़ेगी अगर सरकार ने इसी तरह ही लापरवाही बरती तो किसानों के साथ मिलकर लंबा आंदोलन चलाने से परहेज नहीं किया जाएगा

और पढ़ें
Next Story