Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

36812 बोतल शराब और एक हजार लीटर लाहण पर चला बुलडोजर

नष्ट की गई शराब में 3585 अग्रेजी शराब, 20492 देशी शराब, 566 बोतल बीयर, 510 बोतल नाजायज शराब व एक हजार लीटर लाहण शामिल है।

36812 बोतल शराब और एक हजार लीटर लाहण पर चला बुलडोजर
X

सदर थाना में शराब की बोतलों को नष्ट करते पुलिस कर्मी।

हरिभूमि न्यूज. जींद

जिला पुलिस द्वारा आबकारी अधिनियम के तहत पकड़ी गई 36812 बोतल शराब तथा एक हजार लीटर लाहण को पुलिस लाइन व सदर थाना में बुलडोजर की सहायता से नष्ट कर दिया गया और बोतलों को जेसीबी की सहायता से जमीन में दबा दिया गया। आबकारी अधिनियम के तहत पकड़ी गई शराब तथा लाहण का अदालतों से फैसला हो चुका था।

जिला पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से आबकारी अधिनियम के तहत 36812 बोतल शराब तथा एक हजार लीटर लाहण को पकड़ा हुआ था। जिनका मामला अदालत में भी चला, जिसका फैसला होने के बाद जिला पुलिस ने शराब को नष्ट करने का निर्णय लिया। शराब विभिन्न थानों के माल खानों में जमा थी। जिन्हें कैंटरों में भरकर जिला मुख्यालय पुलिस लाइन में लाया गया। जेसीबी की सहायता से शराब की बोतलों को पुलिस लाइन के मैदान में उतारा गया। फिर सभी शराब की बोतलों का ढेर लगाकर उन पर बुलडोजर चला दिया गया। नष्ट की गई शराब में 3585 अग्रेजी शराब, 20492 देशी शराब, 566 बोतल बीयर, 510 बोतल नाजायज शराब व एक हजार लीटर लाहण शामिल है। इसी प्रकार सदर थाना जींद में 8959 अग्रेजी शराब, 2688 देशी शराब, चार बोतल बीयर, आठ बोतल नाजायज शराब को नष्ट कर जेसीबी से गड्ढा खुदवाकर दबा दिया गया। डीएसपी साधुराम ने बताया कि आबकारी अधिनियम के तहत शराब पकड़ी गई थी। डयूटी मैजिस्टेट नायब तहसीलदार दीपक की देखरेख में शराब की बोतलों को नष्ट कर दिया गया।

Next Story